विज्ञापन
Story ProgressBack

पहले पत्नी को रात में ले गया खेत फिर कर दी कुल्हाड़ी से उसकी हत्या, अब पुलिस ने किया मामले का खुलासा

कौलारी थाना प्रभारी मानसिंह ने बताया 28 जनवरी की रात्रि को थाना इलाके के गांव रंजीतपुरा में 25 वर्षीय विवाहिता मधु पत्नी जितेंद्र कुशवाहा की हत्या कर लाश को गांव के बाहर सरसों के खेत में फेंक दिया था.

Read Time: 4 min
पहले पत्नी को रात में ले गया खेत फिर कर दी कुल्हाड़ी से उसकी हत्या, अब पुलिस ने किया मामले का खुलासा
पत्नी की कुल्हाड़ी से मार कर दी हत्या.

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में एक नवविवाहिता की हत्या का मामला सामने आया है. बताया जा रहा है कि उसकी हत्या पति ने ही कुल्हाड़ी से काट कर कर दी. हालांकि, इसके बारे में पहले नहीं पता चल सका. लेकिन पुलिस ने पति को पकड़ कर पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो सका. पुलिस ने मामले का 24 घंटे में पर्दाफाश कर दिया. आरोपी पति ने इस बात को कबूल किया है कि उनसे अपनी पत्नी की हत्या की है.

धौलपुर के कौलारी थाना क्षेत्र के रंजीतपुरा गांव में 28-29 जनवरी की रात को 25 साल की विवाहिता की हत्या कुल्हाड़ी से काट कर कर दी गई. इस घटना के बाद गांव में हंगामा तब हुआ जब उसकी लाश खेत में मिली. हालांकि, इस हत्या के बारे में पहले आरोपी को लेकर आसंमजस थी. लेकिन पुलिस ने पति को पकड़ कर पूछताछ की तो उसने सारी बातें कबूल कर ली.

सरसों के खेत में की गई हत्या

कौलारी थाना प्रभारी मानसिंह ने बताया 28 जनवरी की रात्रि को थाना इलाके के गांव रंजीतपुरा में 25 वर्षीय विवाहिता मधु पत्नी जितेंद्र कुशवाहा की हत्या कर लाश को गांव के बाहर सरसों के खेत में फेंक दिया था. 29 जनवरी की सुबह स्थानीय ग्रामीणों ने लाश को सरसों के खेत में पड़ा हुआ देखा था. तब हंगामा हुआ और घटना की सूचना स्थानीय ग्रामीणों द्वारा पुलिस को दी गई. मौके पर सीओ बाबूलाल मीणा एवं पुलिस बल के साथ घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया. थाना प्रभारी ने बताया मौके पर विवाहिता का शव खून से लथपथ अवस्था में मिला था.

वहीं, घटना के बाद मायके पक्ष के लोगों को भी अवगत कराया गया. मायके पक्ष की मौजूदगी में विवाहिता का मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराया गया. थाना प्रभारी ने बताया मायके पक्ष के लोगों ने ससुराली जनों पर दहेज हत्या का आरोप लगाते हुए अभियोग दर्ज कराया है. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा कर लाश को सुपुर्द कर मामले में अनुसंधान शुरू किया गया.

हत्या के बाद फरार हो गया था पति जितेंद्र

थाना प्रभारी ने बताया हत्या के शक की सुई पति जितेंद्र की तरफ घूम रही थी. मंगलवार को पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर पति जितेंद्र पुत्र ओमप्रकाश को थाना इलाके से हिरासत में लेकर पूछताछ की. आरोपी पति ने कड़ाई से पूछताछ करने पर हत्या का जुर्म कबूल कर लिया है. थाना प्रभारी ने बताया हत्या आरोपी पति का आचरण ठीक नहीं था. इससे पति-पत्नी में अनबन थी. वहीं 28 जनवरी की रात्रि को आरोपी विवाहिता को गांव के बाहर खेतों की तरफ ले गया और कुल्हाड़ी से आरोपी ने हत्या कर डेड बॉडी को सरसों के खेत में फेंक दिया. हत्या को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो गया था. थाना प्रभारी ने बताया आरोपी जितेंद्र को गिरफ्तार कर पुलिस ने पूछताछ शुरू कर दी है. हत्या में प्रयोग किया गया कुल्हाड़ी भी पुलिस को बरामद हो गया है. अब आरोपी को कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ेंः कोटा में ACB की बड़ी कार्रवाई, 10 हजार रुपए घूस लेते रंगे हाथ गिरफ्तार हुआ सीनियर नर्सिंग ऑफिसर

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close