राजस्थान में महिला ने दलित युवक का कराया अपहरण, पेशाब पिलाई और सिगरेट से दागा; पार की क्रूरता की हद   

राजस्थान में एक दलित युवक का अपहरण करने के बाद क्रूरता की सारी हदें पार कर दी. आरोप है कि उसे बुरी तरह से पीटा. ओसियां ले जाकर सिगरेट से दागा और पेशाब पिलाई.

विज्ञापन
Read Time: 3 mins
प्रतीकात्मक तस्वीर.

राजस्थान में दलित युवक के साथ क्रूरता की हदें पार कर दी. महिलाओं ने अपहरण कराया और उसके साथ मारपीट की. गाड़ी  में सुनसान जगह ले जाकर मारपीट की. आरोप है कि सिगरेट से जला दिया और पेशाब पिलाया. 

महिला फोन करके बोली-मैं तुम्हारी बुआ बोल रही हूं 

बालोतरा के साकिन गंगावास के एक युवक ने केस दर्ज कराया. युवक ने बताया कि शास्त्री सर्किल पर एक चाय कैफे है. वह कैफे पर पिछले 10 महीने से काम करता है. 26 अप्रैल को उसके मोबाइल पर एक महिला की कॉल आई. महिला ने बताया कि वह उसकी बुआ बोल रही है. उसने उसके बच्चों को अच्छे स्कूल मे एडमिशन कराने की बात की.

फोन करने वाली महिला ने युवक के रिश्तेदारों के नाम भी बताए

युवक ने बताया कि फोन करने वाली महिला ने उसके रिश्तेदारों के नाम भी बताए थे. 27 अप्रैल को एक बार फिर एक युवती ने कॉल किया. उसने कहा कि वह उसकी बुआ की बेटी धनी बोल रही है. वह उसे लेने के लिए शास्त्री सर्किल पर आई है. पीड़ित युवक ने बताया कि वह उस वक्त कैफे में सामान रख रहा था. 

युवती युवक के पास आकर चलने के लिए बोली

पीड़ित युवक के अनुसार युवती उसके पास आई और चलने के लिए बोली. वहां पहले से एक कार खड़ी थी, जिसमें श्रवण खाबड़ा, जगदीश चिमाणा आदि लोग बैठे थे. इन लोगों ने उसे जबरन कार में बिठाकर मारपीट की. अपहरण कर ओसियां की तरफ लेकर गए.  वहां किसी सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट की. 

Advertisement

युवक को जलती सिगरेट से जला दिया  

रिपोर्ट में आरोप है कि इन लोगों ने उसके शरीर पर जलती सिगरेट लगाई और पेशाब भी पिलाई. आरोपियों ने उसका मोबाइल छीन कर पूरा फॉर्मेट कर दिया. पीड़ित युवक बाद में किसी तरह जान बचाकर किसी प्रकाश नाम के शख्स के साथ जोधपुर पावटा पर पहुंचा. अपने कैफे मालिक और पिता को कॉल किया. घटना के बारे में बताया. बदमाशों ने उसे जातिसूचक गालियां भी दी. शास्त्रीनगर पुलिस ने मारपीट, अपहरण और एससी/एसटी एक्ट में केस दर्ज किया है. जांच एसीपी पश्चिम छवि शर्मा की तरफ से की जा रही है. फिलहाल आरोपी हाथ नहीं लगे हैं. 

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बड़ा दावा, बोले- बदलाव की आहट महसूस...