विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में महिला ने दलित युवक का कराया अपहरण, पेशाब पिलाई और सिगरेट से दागा; पार की क्रूरता की हद   

राजस्थान में एक दलित युवक का अपहरण करने के बाद क्रूरता की सारी हदें पार कर दी. आरोप है कि उसे बुरी तरह से पीटा. ओसियां ले जाकर सिगरेट से दागा और पेशाब पिलाई.

Read Time: 3 min
राजस्थान में महिला ने दलित युवक का कराया अपहरण, पेशाब पिलाई और सिगरेट से दागा; पार की क्रूरता की हद   
प्रतीकात्मक तस्वीर.

राजस्थान में दलित युवक के साथ क्रूरता की हदें पार कर दी. महिलाओं ने अपहरण कराया और उसके साथ मारपीट की. गाड़ी  में सुनसान जगह ले जाकर मारपीट की. आरोप है कि सिगरेट से जला दिया और पेशाब पिलाया. 

महिला फोन करके बोली-मैं तुम्हारी बुआ बोल रही हूं 

बालोतरा के साकिन गंगावास के एक युवक ने केस दर्ज कराया. युवक ने बताया कि शास्त्री सर्किल पर एक चाय कैफे है. वह कैफे पर पिछले 10 महीने से काम करता है. 26 अप्रैल को उसके मोबाइल पर एक महिला की कॉल आई. महिला ने बताया कि वह उसकी बुआ बोल रही है. उसने उसके बच्चों को अच्छे स्कूल मे एडमिशन कराने की बात की.

फोन करने वाली महिला ने युवक के रिश्तेदारों के नाम भी बताए

युवक ने बताया कि फोन करने वाली महिला ने उसके रिश्तेदारों के नाम भी बताए थे. 27 अप्रैल को एक बार फिर एक युवती ने कॉल किया. उसने कहा कि वह उसकी बुआ की बेटी धनी बोल रही है. वह उसे लेने के लिए शास्त्री सर्किल पर आई है. पीड़ित युवक ने बताया कि वह उस वक्त कैफे में सामान रख रहा था. 

युवती युवक के पास आकर चलने के लिए बोली

पीड़ित युवक के अनुसार युवती उसके पास आई और चलने के लिए बोली. वहां पहले से एक कार खड़ी थी, जिसमें श्रवण खाबड़ा, जगदीश चिमाणा आदि लोग बैठे थे. इन लोगों ने उसे जबरन कार में बिठाकर मारपीट की. अपहरण कर ओसियां की तरफ लेकर गए.  वहां किसी सुनसान जगह पर ले जाकर मारपीट की. 

युवक को जलती सिगरेट से जला दिया  

रिपोर्ट में आरोप है कि इन लोगों ने उसके शरीर पर जलती सिगरेट लगाई और पेशाब भी पिलाई. आरोपियों ने उसका मोबाइल छीन कर पूरा फॉर्मेट कर दिया. पीड़ित युवक बाद में किसी तरह जान बचाकर किसी प्रकाश नाम के शख्स के साथ जोधपुर पावटा पर पहुंचा. अपने कैफे मालिक और पिता को कॉल किया. घटना के बारे में बताया. बदमाशों ने उसे जातिसूचक गालियां भी दी. शास्त्रीनगर पुलिस ने मारपीट, अपहरण और एससी/एसटी एक्ट में केस दर्ज किया है. जांच एसीपी पश्चिम छवि शर्मा की तरफ से की जा रही है. फिलहाल आरोपी हाथ नहीं लगे हैं. 

यह भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव पर कांग्रेस नेता सचिन पायलट का बड़ा दावा, बोले- बदलाव की आहट महसूस...

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close