राजस्थान में पिता ने 3 साल के मासूम का गला चाकू से रेता, घर में ही खोदी थी कब्र

Rajasthan News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में पिता ने अपने 3 साल के मासूम बेटे का गला चाकू से रेतकर हत्या कर दी. घर के अंदर एक दिन पहले ही कब्र खोदी थी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News:  कुआ थाना क्षेत्र के बेडवा गांव में पिता ने 3 साल के बेटे की हत्या कर दी. चाकू से गला रेत दिया. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया. घर के अंदर पुलिस को खुदी हुई कब्र मिली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

रात 2 बजे धारदार चाकू से बेटे आयुष का गला रेता

कुआ थानाधिकारी सुनील चावला ने बताया की बेडवा गांव का कानजी पुत्र पूंजा पारगी अपने 3 साल के बेटे आयुष और पत्नी के साथ रात को सोया था. देर रात करीब 2 बजे के आसपास कानजी उठा. धारदार चाकू से अपने बेटे आयुष का गला रेतकर हत्या कर दी. 

पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची 

घटना की सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया. सुबह लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. इधर लोगों ने सुबह थाने पर फोन पर सूचना दी. सूचना पर कुआ थानाधिकारी सुनील चावला पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. सीमलवाडा पुलिस उपाधीक्षक संदीप सिंह भी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की.  

घर के अंदर खुदी मिली कब्र  

3 साल के आयुष का गला रेता हुआ था. शरीर पर भी चाकू से वार किये हुए थे. घर के अंदर एक कब्र भी खुदी हुई मिली. पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने हत्या के पहले से ही प्लानिंग की थी. पुलिस ने आरोपी पिता कानजी को डिटेन कर लिया है. 

Advertisement

पांच संतानों में सबसे छोटा था आयुष  

बच्चे की लाश को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस आरोपी पिता से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. आरोपी कानजी के 5 संतान हैं, जिसमें आयुष सबसे छोटा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

यह भी पढ़ें: राजस्थान में कांग्रेस नेता की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी