विज्ञापन
Story ProgressBack

राजस्थान में पिता ने 3 साल के मासूम का गला चाकू से रेता, घर में ही खोदी थी कब्र

Rajasthan News: राजस्थान के डूंगरपुर जिले में पिता ने अपने 3 साल के मासूम बेटे का गला चाकू से रेतकर हत्या कर दी. घर के अंदर एक दिन पहले ही कब्र खोदी थी.

Read Time: 2 mins
राजस्थान में पिता ने 3 साल के मासूम का गला चाकू से रेता, घर में ही खोदी थी कब्र
डूंगरपुर में पिता ने 3 साल के मासूम बेटे का गला चाकू से रेतकर हत्या कर दिया.

Rajasthan News:  कुआ थाना क्षेत्र के बेडवा गांव में पिता ने 3 साल के बेटे की हत्या कर दी. चाकू से गला रेत दिया. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया. पुलिस ने आरोपी पिता को हिरासत में ले लिया. घर के अंदर पुलिस को खुदी हुई कब्र मिली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है. 

रात 2 बजे धारदार चाकू से बेटे आयुष का गला रेता

कुआ थानाधिकारी सुनील चावला ने बताया की बेडवा गांव का कानजी पुत्र पूंजा पारगी अपने 3 साल के बेटे आयुष और पत्नी के साथ रात को सोया था. देर रात करीब 2 बजे के आसपास कानजी उठा. धारदार चाकू से अपने बेटे आयुष का गला रेतकर हत्या कर दी. 

पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची 

घटना की सूचना पर गांव में हड़कंप मच गया. सुबह लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. इधर लोगों ने सुबह थाने पर फोन पर सूचना दी. सूचना पर कुआ थानाधिकारी सुनील चावला पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे. सीमलवाडा पुलिस उपाधीक्षक संदीप सिंह भी मौके पर पहुंचे और छानबीन शुरू की.  

घर के अंदर खुदी मिली कब्र  

3 साल के आयुष का गला रेता हुआ था. शरीर पर भी चाकू से वार किये हुए थे. घर के अंदर एक कब्र भी खुदी हुई मिली. पुलिस को आशंका है कि आरोपी ने हत्या के पहले से ही प्लानिंग की थी. पुलिस ने आरोपी पिता कानजी को डिटेन कर लिया है. 

पांच संतानों में सबसे छोटा था आयुष  

बच्चे की लाश को अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. हत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है. पुलिस आरोपी पिता से मामले को लेकर पूछताछ कर रही है. आरोपी कानजी के 5 संतान हैं, जिसमें आयुष सबसे छोटा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

यह भी पढ़ें: राजस्थान में कांग्रेस नेता की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
भारी बारिश के बाद पार्वती नदी में उफान, राजस्थान से कटा मध्यप्रदेश का संपर्क, बचाव दल अलर्ट मोड पर
राजस्थान में पिता ने 3 साल के मासूम का गला चाकू से रेता, घर में ही खोदी थी कब्र
rajasthan weather Rain In Rajasthan jodhpur kota bikaner jaipur sikar sawai madhopur There will be rain in many districts of Rajasthan, IMD issued yellow alert
Next Article
Rain In Rajasthan: राजस्थान के कई जिलों में आज हो सकती है भारी बारिश, IMD ने जारी किया येलो अलर्ट
Close
;