विज्ञापन

राजस्थान में कांग्रेस नेता की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी

Rajasthan News: भीलवाड़ा में शनिवार को पूर्व पार्षद और अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के जिलाध्यक्ष भैरूलाल भड़ाना की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. शनिवार यानी 18 मई को रेलवे ट्रैक पर शव पड़ा मिला.

राजस्थान में कांग्रेस नेता की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी
अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के जिलाध्यक्ष भैरूलाल भड़ाना का फाइल फोटो.

Rajasthan News: सुबह सुभाष नगर में रहने वाले अखिल भारतीय गुर्जर महासभा के जिलाध्यक्ष और पूर्व पार्षद भेरूलाल भड़ाना की लाश रेल पटरी पर पड़ी मिली. लाश क्षत विक्षत पड़ी थी. मौत की सूचना पर पुलिस और घर वाले पहुंच गए. पुलिस ने लाश पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया. 

लोको पायलट ने मौत की जानकारी दी 

भेरूलाल भड़ाना की लाश भीलवाड़ा-अजमेर रेलवे ट्रैक पर बायोस्कोप के सामने मिली. इसकी जानकारी लोको पायलट ने भीलवाड़ा रेलवे स्टेशन पर दी. शव बुरी तरह से क्षत विक्षत थी. पुलिस को शिनाख्त करने में बहुत परेशानी हुई. परिजनों का कहना है कि भैरूलाल हमेशा की तरह घर से निकले थे. ट्रेन की चपेट में आने से उनकी मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.  

डेढ़ माह में खोया दूसरा नेता

भीलवाड़ा कांग्रेस ने डेढ़ महीने में अपना दूसरा नेता खो दिया. करीब डेढ़ महीने पहले ही 4 को भीलवाड़ा में पूर्व विधायक मांडलगढ़ विवेक धाकड़ की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी. उसकी जांच की जा रही है. आज फिर कांग्रेस के एक वरिष्ठ गुर्जर नेता और  पूर्व मलान के पार्षद रहे भेरुलाल गुर्जर की मौत से कांग्रेस कार्यकर्ताओं में शोक की लहर छा गई है. 

यह भी पढ़ें: पोस्ट ऑफिस में 38 लाख का गबन, ग्राहक के खाते से कर्मचारी ने कर लिया ट्रांजैक्शन

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan Doctors Strike: रेजिडेंट डॉक्टर खत्म करेंगे हड़ताल, कोर्ट ने दिए कमेटी बनाने के आदेश
राजस्थान में कांग्रेस नेता की रेलवे ट्रैक पर मिली लाश, पुलिस जांच में जुटी
Karauli snake attack fear cobra bite in manchi gaav Rajasthan
Next Article
एक ही परिवार के 5 सदस्यों को सांप ने काटा, पिता-पुत्र की मौत; बार-बार सांप के अटैक से खौफ में जी रहे लोग
Close