विज्ञापन

Jaipur Bomb Threat: जयपुर के मोनी लेक हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी, बम स्क्वायड की टीम पहुंची

जयपुर में दो हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी मिली. मोनी लेक अस्पताल और सीके बिरला हॉस्पिटल को धमकी भरा ईमेल मिला, जिसके बाद अस्पताल में अफरा-तफरी का महौल बना हुआ है. 

Jaipur Bomb Threat: जयपुर के मोनी लेक हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी, बम स्क्वायड की टीम पहुंची

Jaipur Moni lake Hospital Bomb Threat: राजधानी जयपुर में जवाहर नगर स्थित मोनी लेक अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. यह धमकी अस्पताल को ईमेल के जरिए मिली है, जिसके बाद अस्पताल में अफरा-तफरी का महौल बना हुआ है. सूचना पर अस्पताल के बाहर डॉग स्क्वायड, बम निरोधक दस्ता और ATS की टीम ने पहुंच गई.  अस्पलात को खाली करा दिया गया है.  इसके अलावा इमेल की जांच भी की जा रही है, जिससे धमकी आई है. 

अस्पताल को कराया खाली 

जवाहर नगर सेक्टर-5 में मोनी लेक अस्पताल है. इसके अलावा सीके बिरला हॉस्पिटल में भी धमकी भरा इमेल मिला है. धमकी भरे ईमेल से अस्पताल में बम प्लांट करने की सूचना दी गई. सूचना के बाद अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया. जिसके बाद से मरीजों को अस्पताल से सुरक्षित बाहर निकाला गया. धमकी भरे इमेल में लिखा है, बॉम्ब को अस्पताल की बिल्डिंग के किसी कमरे के बिस्तर के नीचे और बाथरूम में छुपाया गया गया है. 

हॉस्पिटल को धमकी भरा ईमेल आया.

हॉस्पिटल को धमकी भरा ईमेल आया.

तीन महीने पहले स्कूल को मिली थी धमकी 

जयपुर के चार स्कूलों को 13 मई को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी.  निवारू रोड पर सेंट टेरेसा,  MPS स्कूल,  विद्याश्रम स्कूल, माणक चौक स्कूल  और MPS  स्कूल के दो ब्रांंच मोती डूंगरी और मालपुरा को धमकी मिली थी. इन 44 स्कूलों को भी ई-मेल पर ही धमकी मिली थी. इससे पहले 13 मई 2024 को जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट को भी उड़ाने की धमकी भी मिली थी . जिसमें  लिखा था, जयपुर, दिल्ली, अहमदाबाद, गवाहाटी, जम्मू, लखनऊ, पटना, अगरतला, औंरगाबाद, बागढूगरा, भोपाल और कालीकट एयरपोर्ट की बिल्डिंग में एक्सप्लोसिव डिवाइस लगा दी है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
मंहगे शौक ने बनाया शातिर चोर, दिन में नौकरी-रात में रेकी, कई जिलों में ऐसे गायब करता था बाइक
Jaipur Bomb Threat: जयपुर के मोनी लेक हॉस्पिटल को बम से उड़ाने की धमकी, बम स्क्वायड की टीम पहुंची
Dholpur News On Rishi Panchami four girls downing in overflowing Parvati river
Next Article
Dholpur News: ऋषि पंचमी पर उफनती पार्वती नदी में बहीं चार लड़कियां, पल भर में ही गहरे पानी में हो गईं लापता
Close