विज्ञापन
Story ProgressBack

Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट पर बम की सूचना से हड़कंप, ईमेल के बाद डेढ़ घंटे तक चला सर्च ऑपरेशन

Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट पर बम होने की सूचना से शुक्रवार दोपहर बाद हड़कंप मच गया. इस सूचना के मिलते ही जांच एजेंसी तरंत अलर्ट हुई और मामले की जांच कर रही है.

Read Time: 2 min
Jaipur Airport Bomb Threat: जयपुर एयरपोर्ट पर बम की सूचना से हड़कंप, ईमेल के बाद डेढ़ घंटे तक चला सर्च ऑपरेशन
जयपुर एयरपोर्ट. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Jaipur Airport Bomb Threat: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के बीच शुक्रवार दोपहर बाद राजधानी जयपुर में उस समय हड़कंप मच गया जब एयरपोर्ट पर बस होने की सूचना मिली. एयरपोर्ट पर बम की सूचना मिलते ही तुरंत जांच एजेंसियां अलर्ट हुई. इसके बाद एयरपोर्ट पर जांच की जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार एयरपोर्ट को एक ईमेल के जरिए बम होने की सूचना मिली. जिसके बाद तुरंत मामले की जांच शुरू की गई. 

बताया गया कि आरोपी ने खुद के बेंगलुरु में होने की बात लिखी है. ऐसे में एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात CISF के जवान एयरपोर्ट की गहन जांच के साथ-साथ मामले की तहकीकात के लिए कर्नाटक पुलिस से भी संपर्क साधने की कोशिश में जुटे हैं. बताते चले कि इससे पहले भी जयपुर एयरपोर्ट पर बम होने की सूचना मिल चुकी है. हालांकि पिछली बार जांच के बाद यह बम की सूचना गलत निकली थी.

जयपुर एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बताया कि यात्रियों को फीडबैक के लिए दी गई आईडी पर शुक्रवार दोपहर में ईमेल एक आया. जिसमें ईमेल करने वाले ने खुद को बेंगलुरु का होने की बात लिखी. साथ ही ईमेल में आरोपी ने लिखा कि एयरपोर्ट के एंट्रेंस गेट पर बम रखा है. बचा सको तो बचा लो. 

यह मेल मिलते ही तुरंत जांच एजेंसियां एक्टिव हुई. इसके बाद डॉग स्क्वॉड, एंटी बम स्क्वॉड और एयरपोर्ट की सभी सुरक्षा एजेंसियों ने संयुक्त अभियान चलाकर जांच शुरू की. लगभग डेढ़ घंटे की जांच में एयरपोर्ट एरिया में किसी तरह की कोई संदिग्ध वस्तु नहीं मिली है. मामले में एयरपोर्ट थाने में केस दर्ज करवा दिया गया है.

 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close