Road Accident: जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 महिलाओं समेत 3 की मौत; 40 से अधिक यात्री घायल

इस हादसे के बाद टॉली का ड्राइवर मौके से भाग निकला, जिसकी तलाश की जा रही है. वहीं जिन यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं उन्हें फर्स्ट ऐड देकर घर के लिए रवाना कर दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
हादसे के बाद बस के आसपास जमा भीड़.

Rajasthan News: राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिले में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर एक बस और ट्रॉले की टक्कर में दो महिलाओं समेत 3 लोगों की मौत हो गई और 40 से अधिक लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची, जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

28 घायल यात्री जयपुर रेफर

कोटपूतली थानाधिकारी राजेश शर्मा ने बताया, 'राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक स्लीपर बस अजमेर से दिल्ली जा रही थी, तभी कंवरपुरा स्टैंड के पास आगे जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से उसकी टक्कर हो गई. सभी घायलों को राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल लाया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल 17 सवारियों को जयपुर रेफर कर दिया गया. हादसे की सूचना मिलने पर कलेक्टर, अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (एडीएम) और पुलिस अधीक्षक (एसपी) सहित पुलिस और प्रशासन के अधिकारी अस्पताल पहुंचे.

ट्रॉली ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि ट्रॉली चालक दुर्घटना के तुरंत बाद भाग गया. पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी कर दी है. जिला कलेक्टर अग्रवाल ने बताया कि बस में सवार सभी यात्री अजमेर के थे. सत्संग के लिए चार बसें एक साथ अजमेर से रवाना हुई थीं. इनमें से एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मृतकों की पहचान अलवर निवासी माया, ब्यावर निवासी सुनीता साहू और जयपुर निवासी बस चालक विशाल शर्मा के रूप में हुई है. दुर्घटना के वास्तविक कारणों का पता लगाया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- आज जारी हो सकती है कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे-किसे टिकट मिलने की चर्चा