विज्ञापन

Road Accident: जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 महिलाओं समेत 3 की मौत; 40 से अधिक यात्री घायल

इस हादसे के बाद टॉली का ड्राइवर मौके से भाग निकला, जिसकी तलाश की जा रही है. वहीं जिन यात्रियों को हल्की चोटें आई हैं उन्हें फर्स्ट ऐड देकर घर के लिए रवाना कर दिया है.

Road Accident: जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 महिलाओं समेत 3 की मौत; 40 से अधिक यात्री घायल
हादसे के बाद बस के आसपास जमा भीड़.

Rajasthan News: राजस्थान के कोटपूतली-बहरोड़ जिले में बुधवार सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया. जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर एक बस और ट्रॉले की टक्कर में दो महिलाओं समेत 3 लोगों की मौत हो गई और 40 से अधिक लोग घायल हो गए. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस और एंबुलेंस मौके पर पहुंची, जिसके बाद घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

28 घायल यात्री जयपुर रेफर

कोटपूतली थानाधिकारी राजेश शर्मा ने बताया, 'राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक स्लीपर बस अजमेर से दिल्ली जा रही थी, तभी कंवरपुरा स्टैंड के पास आगे जा रही ट्रैक्टर-ट्रॉली से उसकी टक्कर हो गई. सभी घायलों को राजकीय बीडीएम जिला अस्पताल लाया गया, जहां से गंभीर रूप से घायल 17 सवारियों को जयपुर रेफर कर दिया गया. हादसे की सूचना मिलने पर कलेक्टर, अतिरिक्त जिला मजिस्ट्रेट (एडीएम) और पुलिस अधीक्षक (एसपी) सहित पुलिस और प्रशासन के अधिकारी अस्पताल पहुंचे.

ट्रॉली ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

उन्होंने बताया कि ट्रॉली चालक दुर्घटना के तुरंत बाद भाग गया. पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर नाकाबंदी कर दी है. जिला कलेक्टर अग्रवाल ने बताया कि बस में सवार सभी यात्री अजमेर के थे. सत्संग के लिए चार बसें एक साथ अजमेर से रवाना हुई थीं. इनमें से एक बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. मृतकों की पहचान अलवर निवासी माया, ब्यावर निवासी सुनीता साहू और जयपुर निवासी बस चालक विशाल शर्मा के रूप में हुई है. दुर्घटना के वास्तविक कारणों का पता लगाया जा रहा है. मामले की जांच की जा रही है.

ये भी पढ़ें:- आज जारी हो सकती है कांग्रेस उम्मीदवारों की लिस्ट, जानें किसे-किसे टिकट मिलने की चर्चा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
अब 'क्रिकेट के मैदान' में वसुंधरा राजे के बेटे दुष्यंत सिंह, क्लब के अध्यक्ष बने ; BCCI जाने का रास्ता साफ़ !
Road Accident: जयपुर-दिल्ली नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, 2 महिलाओं समेत 3 की मौत; 40 से अधिक यात्री घायल
Jodhpur Police arrested accused Sangeeta from Sanchore and Bhanwari from Pune in NEET scam case after 3 years
Next Article
जोधपुर पुलिस की बड़ी सफलता, नीट घोटाले में 50 हजार की ईनामी दो महिलाएं गिरफ्तार, 3 साल से थीं फरार
Close