विज्ञापन
Story ProgressBack

Jaipur Loot CCTV: जयपुर में बदमाशों के हौंसले बुलंद, आंखों में मिर्च झोंककर बिजनेसमैन से 33 लाख रुपये लूटे

Rajasthan Crime: जयपुर में बिजनेसमैन की आंखों में मिर्च झोंककर हुई 33 लाख रुपये की लूट का सीसीटीवी सामने आ गया है जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Read Time: 2 min
Jaipur Loot CCTV: जयपुर में बदमाशों के हौंसले बुलंद, आंखों में मिर्च झोंककर बिजनेसमैन से 33 लाख रुपये लूटे
जयपुर में 33 लाख रुपये की लूट का सीसीटीवी आया सामने.

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. यहां शुक्रवार शाम एक बिजनेसमैन से 33 लाख रुपये लूट की वारदात को अंजाम दिया गया है. इस वारदात का एक सीसीटीवी (Jaipur Loot CCTV) भी सामने आया है, जिसमें दो बदमाशों कार में बैठ रहे बिजनेसमैन की आंखों में मिर्च झोंकने के बाद उसके हाथों से पैसों का बैग छीनकर वहां से फरार होते नजर आ रहे हैं.

सूचना मिलते ही ए-श्रेणी की नाकाबंदी

व्यक्ति ने कुछ देर में संभलने के बाद तुरंत इस लूट की सूचना विद्याधर नगर थाना पुलिस को दी, जिसके बाद अधिकारियों ने ए-श्रेणी की नाकाबंदी करवाई, लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लगा. इसके बाद पुलिसकर्मियों की एक टीम मौके पर पहुंची और वारदात स्थल के आस-पास लगे CCTV फुटेजों को खंगालने लगी, जिसमें उन्हें कामयाबी भी मिल गई. फिर इसी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की गई.

वारदात के वक्त पैदल आए थे लुटेरे

लूट की यह वारदात बिजनेसमैन गर्व खण्डेवाल के साथ हुई. वह विश्वकर्मा में मेटल फैक्ट्री चलाते हैं. शाम करीब 5 बजे वह अपने एक दोस्त के साथ पेमेंट लेने के लिए विद्याधर नगर स्थित धनश्री टावर आए थे. एक बैग में करीब 33 लाख रुपए का पेमेंट लेकर कार में बैठ रहे थे. इसी दौरान पैदल आए दो बदमाशों ने पीछे से आकर उनकी आंखों में मिर्च पाउडर झोंक दिया. दर्द से चिल्लाने के दौरान हाथ में लगा कैश का बैग छीनकर दोनों बदमाश भाग निकले.

स्पेशल टीमों को किया गया तैनात

शोर-शराबा सुनकर लोगों ने उन्हें संभालकर पुलिस को सूचना दी. विद्याधर नगर थाना पुलिस सूचना पर मौके पर पहुंचकर नाकाबंदी करवाई. प्राथमिक उपचार के लिए पीड़ित बिजनेसमैन को हॉस्पिटल पहुंचाया गया. पुलिस ने लुटेरों को पकड़ने के लिए फुटेज के साथ ही स्पेशल टीमों को तैनात कर दिया है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close