विज्ञापन

Viral Video: जयपुर में डॉक्टर का ड्राइवर मरीजों को लगा रहा इंजेक्शन, वीडियो वायरल होते ही सुपरिटेंडेंट ने छुट्टी पर भेजा

डॉक्टर का कहना है कि कोई ऐसी स्थिति नहीं है, जिसमें ड्राइवर मरीजों को इंजेक्शन लगाए. ऐसा जब भी हुआ हो, गलत हुआ है. मुझे इस मामले की जानकारी मिलते ही मैंने उसे अभी हटा दिया है. 

Viral Video: जयपुर में डॉक्टर का ड्राइवर मरीजों को लगा रहा इंजेक्शन, वीडियो वायरल होते ही सुपरिटेंडेंट ने छुट्टी पर भेजा
जयपुरिया अस्पताल के अधीक्षक डॉक्टर के ड्राइवर का वीडियो वायरल.

Rajasthan News: राजस्थान की राजधानी जयपुर में बने जयपुरिया अस्पताल (Japuria Hospital) का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल (Viral Video) हो रहा है, जिसमें हॉस्पिटल सुपरिटेंडेंट डॉ. महेश मंगल का ड्राइवर मरीजों को इंजेक्शन लगाते हुए दिखाई दे रहा है. इस वायरल वीडियो के कारण राजधानी में हड़कंप मचा हुआ है, और इसे शख्स इसे बड़ी लापरवाही बताते हुए कार्रवाई की मांग कर रहा है. 

'ड्राइवर को तुरंत छुट्टी पर भेजा'

अस्पताल के कर्मियों की मानें तो यह वीडियो 20 दिन पुराना है. वहीं अधीक्षक का कहना है कि यह डेढ़ साल पुराना हो सकता है. फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद ड्राइवर को छुट्टी पर भेज दिया गया है. वहीं प्रशासन ने एक कमिटी गठित की है. इस कमिटी की जांच रिपोर्ट सामने आने के बाद ड्राइवर पर अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाएगी. अस्पताल के अधीक्षक डॉ महेश मंगल ने बताया कि ऐसा जब भी हुआ हो, गलत हुआ है. मुझे इस मामले की जानकारी मिलते ही मैंने उसे अभी हटा दिया है. 

'स्टाफ संविदा पर है, हटा देंगे'

डॉक्टर का कहना है कि कोई ऐसी स्थिति नहीं है, जिसमें ड्राइवर मरीजों को इंजेक्शन लगाए. अस्पताल के अन्य कर्मियों से बदतमीजी के सवाल पर उन्होंने कहा कि मुझसे इससे पहले किसी ने शिकायत नहीं की है. लेकिन अगर ऐसा है तो हम ऐसे स्टाफ को नहीं रखेंगे. कर्मी संविदा पर हैं. एजेंसी से कह कर उसे हटा देंगे.

गार्ड से झगड़े का वीडियो वायरल

आपको बता दें कि ड्राइवर का एक और वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अस्पताल के गार्ड के साथ बहस करता दिख रहा है. ड्राइवर के हाथ में लाठी है, और वो उससे गार्ड को मारने की धमकी देते हुए डराने की कोशिश कर रहा है. यह नजारा देखकर आसपास के लोग वहां जमा हो जाते हैं, जिसके बाद वो सब अस्पताल के अंदर चल जाते हैं. बताया जा रहा है कि कई कर्मी दबी जुबान में ड्राइवर की शिकायत कर रहे है. इससे पहले भी वे कई कर्मियों से बदतमीजी कर चुका है.

ये भी पढ़ें:- जब स्त्री 2 देख खुद ही डर गईं श्रद्धा कपूर, NDTV वर्ल्ड समिट में बताया पूरा किस्सा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
रेजिडेंट डॉक्टरों की हड़ताल से परेशान मरीज, SMS अस्पताल में घंटों इंतजार के बाद भी नहीं मिल रहा इलाज 
Viral Video: जयपुर में डॉक्टर का ड्राइवर मरीजों को लगा रहा इंजेक्शन, वीडियो वायरल होते ही सुपरिटेंडेंट ने छुट्टी पर भेजा
Rajasthan Jaisalmer breeding center created history Great Indian Bustard chick was first time born by artificial Insemination
Next Article
Rajasthan: जैसलमेर के ब्रीडिंग सेंटर ने रचा इतिहास, आर्टिफिशियल तरीके से गोडावण के चूजे ने लिया जन्म
Close