विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 07, 2023

Jaisalmer: पिता ने अपनी ही 5 साल की बेटी का किया रेप, खून से लथपथ हालत में मासूम को अस्पताल लेकर पहुंची मां

राजस्थान के जैसलमेर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक पिता ने अपनी ही 5 साल की बेटी को घर में अकेला पाकर उसका रेप कर दिया और पिता-पुत्री के रिश्ते को शर्मसार कर दिया.

Read Time: 3 min
Jaisalmer: पिता ने अपनी ही 5 साल की बेटी का किया रेप, खून से लथपथ हालत में मासूम को अस्पताल लेकर पहुंची मां
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Rajasthan News: राजस्थान के जैसलमेर से एक हैरान कर देना वाला मामला सामने आया है. यहां एक कलयुगी पिता ने अपनी ही पांच साल की बेटी को घर में अकेला पाकर उसे अपनी हवस का शिकार बना लिया है. जब मासूम बच्ची की मां घर लौटी तो खून से लथपथ बेटी को देख उसके होश उड़ गए. मां ने तुरंत बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया और फिर जिले सांगड़ पुलिस थाना पुलिस को सूचना देकर मामला दर्ज करवाया. 

बड़ी बेटी ने मां ने बुलाया

घटना बुधवार दोपहर की है जब आरोपी घर पर था और उसकी पत्नी और पिता खेतों में काम पर गए थे. आरोपी के 2 बेटियां हैं. एक बेटी 5 साल की है, और एक 8 साल की. आरोपी पिता 5 साल की मासूम को कमरे में ले गया और उसके साथ कुकर्म करने लगा. बच्ची के रोने की आवाज सुनकर 8 साल की बड़ी बेटी डर गई और भागकर खेत गई. उसने पड़ोसियों को बताया कि पिता बड़ी बहन को पीट रहे हैं जिससे वो रो रही है. परिजनों ने इसकी सूचना खेत में काम कर रही मासूम की मां को दी. मां जब घर पहुंची तब पति घर में ही था और उसकी 5 साल की मासूम बेटी खून से लतपथ थी.

आरोपी पिता हुआ गिरफ्तार

मां ने तुरंत बेटी को इलाज के लिए हॉस्पिटल ले गए और सांगड़ थाना पुलिस को जानकारी देकर बुलाया. सांगड़ थाना पुलिस ने आरोपी पिता को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी. पीड़िता 5 साल की मासूम का सरकारी हॉस्पिटल में इलाज जारी है. घटना की जानकारी मिलते ही सीओ पुलिस और सांगड़ थानाधिकारी दोनों ही मौके पर गए और बाड़मेर स्थित सरकारी हॉस्पिटल भी गए. बच्ची अब खतरे से बाहर है और बाड़मेर के सरकारी हॉस्पिटल में बच्ची का इलाज जारी है.

फास्ट ट्रैक कोर्ट में सुनवाई

जिला पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि इस घटना को लेकर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए रेप के आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया है. रेप आरोपी की उम्र 30 वर्ष के करीब है. पीड़िता की बड़ी बहन के बयान दर्ज करवाए गए हैं. वहीं मामले में FSL रिपोर्ट आने के बाद फास्ट ट्रैक कोर्ट के माध्यम से आरोपी को जल्द से जल्द कठोर सजा दिलाई जाएगी. अभी मामले की जांच पुलिस अधीक्षक प्रियंका कुमावत द्वारा की जा रही है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close