विज्ञापन

जैसलमेर में ऑफिस जा रहे युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, CCTV में कैद हुई वारदात, जांच जारी

सुरेश कुमार भार्गव दीवार के पीछे घात लगाकर बैठा था. बाद जैसे ही संजय भार्गव ने स्कूटी दीवार के पास से निकाली तो सुरेश कुमार ने संजय के ऊपर चाकू से हमला करने लगा.

जैसलमेर में ऑफिस जा रहे युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, CCTV में कैद हुई वारदात, जांच जारी
NDTV से आपबीती बताता घायल युवक संजय कुमार भार्गव.

Rajasthan News: राजस्थान के जैसलमेर शहर में गुरुवार सुबह दिन दहाड़े चाकूबाजी का मामला सामने आया है. शहरी क्षेत्र के भार्गव पाड़ा सूलीडूंगर में एक युवक ने राह चलते व्यक्ति पर अचानक पीछे से आकर चाकू से हमला कर दिया. यह घटना CCTV में कैद हो गई. इसके बाद फुटेज में आए वीडियो में बदमाश युवक अंधाधुंध चाकू से वार करता नजर आ रहा है. इस हमले से व्यक्ति गम्भीर रूप से घायल हो गया.

 संजय भार्गव पर हमला करते हुए सुरेश भार्गव

संजय भार्गव पर हमला करते हुए सुरेश भार्गव

घात लगाकर बैठा था दीवार के पास 

जानकारी के अनुसार, चाकूबाजी की घटना में घायल हुए युवक का नाम संजय कुमार भार्गव बताया जा रहा है. यह युवक जैसलमेर के सूली डूंगर स्थित भार्गव मोहल्ले का निवासी है. जैसलमेर के आकाशवाणी केंद्र में काम करता है. घायल युवक संजय भार्गव ने बताया कि वह सुबह रोजाना की तरह अपने ऑफिस के लिए जा रहा था.

इस दौरान सुरेश कुमार भार्गव दीवार के पीछे घात लगाकर बैठा था. बाद जैसे ही संजय भार्गव ने स्कूटी दीवार के पास से निकाली तो सुरेश कुमार ने संजय के ऊपर चाकू से हमला करने लगा.

10 बार किया चाकू से वार 

घायल संजय ने आगे बताया कि इस दौरान उसने सबसे पहले आंख के ऊपर चाकू से वार किया, उसके बाद कान पर भी वार किया. इस दौरान जब संजय ने बचाव करने के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाया तो उसने हाथ पर चाकू से वार कर दिया. जिससे वह गम्भीर रूप से घायल हो गया.

वहीं संजय ने बचाव के लिए पास के ही एक घर में घुसकर दरवाजा बन्द कर लिया और अपनी जान बचाई. संजय ने बताया कि सुरेश ने उस पर करीब 10 बार चाकू से वार किया जिससे वह घायल हो गया. मेरी सुरेश से किसी प्रकार की कोई विवाद नहीं है ना ही कभी कोई लड़ाई हुई है. उसने क्यों चाकू से वार किया यह मेरी समझ से बाहर है. 

चाकूबाज को मिले कड़ी सजा 

घायल युवक संजय के भाई मनोज भार्गव ने बताया कि चाकू से वार करने वाले ने मेरे भाई को जान मारने का प्रयास किया लेकिन गनीमत रही कि कोई अनहोनी नहीं हुई. साथ ही संजय के भाई मनोज ने पुलिस से चाकू से वार करने वाले युवक सुरेश कुमार भार्गव को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की मांग की है.  

हमला करने वाला युवक गिरफ्तार 

वहीं मामले की जानकारी मिलने के बाद कोतवाली पुलिस भी अलर्ट हो गई और पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हमला करने वाले युवक सुरेश  को गिरफ्तार कर लिया है. अब पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. शहर कोतवाली थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि इस मामले में हमला करने वाले युवक को डिटेन कर लिया गया है. पुलिस हमला करने वाले युवक से पूछताछ और मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें- भरतपुर में छोटे भाई की पत्नी को युवक ने कट्टे से मारी गोली, जयपुर के SMS अस्पताल में भर्ती

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Ratan Tata : वो एक काम जिसमें रतन टाटा के हाथ लगी नाकामी
जैसलमेर में ऑफिस जा रहे युवक पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, CCTV में कैद हुई वारदात, जांच जारी
Congress Candidate Raised questions on Haryana 20 seats Results, Sachin Pilot said- results contrary to expectations
Next Article
हरियाणा की 20 सीटों के रिजल्ट पर कांग्रेस प्रत्याशी ने उठाए सवाल, पायलट बोले- उम्मीद से विपरीत परिणाम
Close