विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 18, 2023

जैसलमेर: वसुंधरा राजे की ओर से बाबा रामदेव की समाधि पर चढ़ाई गई चादर

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ओर से भादवा मेले के शुभारंभ के अवसर पर बाबा रामदेव जी की समाधि पर चादर चढ़ाई गई.भाजपा के नेता भोपाल सिंह बड़ला के नेतृत्व में प्रतिनिधि मंडल रामदेवरा पहुंचा, समाधि पर चादर चढ़ाया और पूजा अर्चना कर आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने की कामना की.

Read Time: 2 min
जैसलमेर: वसुंधरा राजे की ओर से बाबा रामदेव की समाधि पर चढ़ाई गई चादर
रामदेवरा में बाबा रामदेव जी की समाधि पर चादर चढ़ाते भाजपा नेता.
जैसलमेर:

भादवा मेले का भव्य शुभारंभ हो चुका है. इस अवसर पर पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की ओर से बाबा रामदेव जी की समाधि पर चादर चढ़ाई गई. भादवा दूज के अवसर पर भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा जोधपुर देहात भोपाल सिंह बड़ला के नेतृत्व में पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का प्रतिनिधि मंडल रामदेवरा पहुंचा.

पूजा-अर्चना कर चढ़ाई चादर

इस अवसर पर भोपाल सिंह बड़ला और प्रतिनिधि मंडल ने बाबा रामदेव जी की समाधि पर चादर के साथ प्रसाद चढ़ाया और पूजा अर्चना कर देश में खुशहाली की कामना की. इस अवसर पर बाबा रामदेव समाधि समिति के पुजारियों ने वैदिक मंत्रोचार के साथ पूजा अर्चना करवाई और स्वागत किया.

Latest and Breaking News on NDTV

प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने की कामना की 

इस अवसर पर बड़ला ने आगामी विधानसभा चुनावों में प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने की कामना की. इसके बाद उनका बाबा रामदेव समाधि समिति के कार्यालय में स्वागत किया गया. इस अवसर पर आगामी विधानसभा चुनावों में भाजपा की सरकार बनने की कामना की.

इस अवसर पर भाजपा के नेता-कार्यकर्ता रहे मौजूद

इस अवसर पर भोपालसिंह बड़ला पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा जोधपुर देहात के साथ जगतनारायण जोशी पूर्व जिलाध्यक्ष भाजपा जोधपुर शहर, सुरेश विश्नोई पूर्व जिलाध्यक्ष युवा मोर्चा, जुगल पवार भाजपा नेता,संजय दैया,गणपतसिंह सिवर,जसवन्त कुमावत आदि लोग उपस्थित रहे. उनका रामदेवरा पहुंचने पर भाजपा नेता भोम सिंह तंवर, चतुर सिंह तंवर, महेंद्र सिंह तंवर,प्रकाश सिंह , दुर्ग सिंह परिहार, शरवन हिंगडा आदि लोगों ने उनका स्वागत किया.

यह भी पढ़ें-  गणेश चतुर्थी के लिए घर में तैयार किए बप्पा की इको-फ्रेंडली मूर्तियां, मुफ्त में करेंगे वितरित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close