विज्ञापन
Story ProgressBack

जैसलमेर: इंदिरा गांधी नहर के 1365 आर डी के पास मिला अज्ञात युवक का शव, नहर में बहकर आने का अंदेशा

थाना अधिकारी समर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टि नहर में मिले अज्ञात युवक का शव लगभग 5 से 7 दिन पुराना नजर आ रहा है.उन्होंने सम्भवना यह भी जताई कि यह शव नहर में कहीं आगे से पानी के साथ बहता हुआ आ गया है.

Read Time: 3 min
जैसलमेर: इंदिरा गांधी नहर के 1365 आर डी के पास मिला अज्ञात युवक का शव, नहर में बहकर आने का अंदेशा
प्रतीकात्मक तस्वीर.

Jaisalmer News: सीमवर्ती जिले जैसलमेर के मोहनगढ के नहरी इलाके में की इंदिरा गांधी नहर में बुधवार देर शाम एक अज्ञात युवक का शव मिला.अज्ञात युवक का शव मिलने से पूरे नहरी बेल्ट में सनसनी फैल गई. नहर में अज्ञात शव मिलने की सूचना मोहनगढ़ पुलिस को दी गई. जिस पर मोहनगढ़ पुलिस मौक़े पर पहुंची और युवक के शव को मोहनगढ़ चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया.

जानकारी के अनुसार इंदिरा गांधी नहर के अंतिम छोर के हेड पर लोगों को कुछ बड़ा सा सामान तैरता नजर आया,लेकिन जब पास जाकर देखा तो वो एक युवक की लाश थी. जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई कि नहर में 1365 आरडी के पास एक अज्ञात युवक का शव मिला है. प्रथम दृष्ट्या नहर में आगे से शव आने का अंदेशा भी लगाया जा रहा है,क्यूंकि जैसलमेर नहर का अंतिम छोर है और यहां पहले भी कई लाशें तैरते हुए आ जाती थीं.

मोहनगढ़ थानाधिकारी सुमेर सिंह ने बताया कि बुधवार देर शाम हमें सूचना मिली कि नहर के 1365 आरडी के पास नहर में एक अज्ञात युवक का शव मिला है. सूचना पर हमारी टीम मौक़े पर पहुंची और मृतक के शव को बाहर निकालकर मोर्चरी में रखवाया. वहीं मौक़े का जायजा भी लिया. लेकिन शव के आस पास कुछ भी नही मिला,जिससे मृतक की शिनाख्त की जा सके. वहीं, हम मृतक की शिनाख्त के प्रयास कर रहे हैं.

हालांकि बुधवार को जब शव मिलने की सूचना मिली तब कुछ लोग बीकानेर से किसी गुमशुदा को ढूंढते हुए नहर तक पहुंचे थे,लेकिन उन्होंने भी यह शव देख गुमशुदा युवक का शव होने से इन्कार कर दिया है.

5 से 7 दिन पुराना है शव 

वहीं थाना अधिकारी समर सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टि नहर में मिले अज्ञात युवक का शव लगभग 5 से 7 दिन पुराना नजर आ रहा है.उन्होंने सम्भवना यह भी जताई कि यह शव नहर में कहीं आगे से पानी के साथ बहता हुआ आ गया है. उन्होंने बताया कि मृतक ने क्रीम कलर का धारीदार शर्ट व डार्क कलर की पेंट पहने हुई थी.

यह भी पढ़ें-टोंक पहुंचे पायलट, मृतक छात्र के परिवार से मिले, 6 दिन पहले कुंए में लटका मिला था नाबालिग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close