विज्ञापन
Story ProgressBack

Jal Jeevan MIssion Scam: मंत्री कन्हैयालाल चौधरी बोले, 900 करोड़ के जल जीवन मिशन घोटाले की CBI जांच में नहीं बचेगी कोई बड़ी मछली

CBI Investigation of JJM Scam: NDTV राजस्थान के साथ एक ख़ास बातचीत में राजस्थान सरकार में मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने अपने बयान में कहा कि CBI जांच में मछली छोटी हो या बड़ी बचेगी नहीं. कन्हैया लाल चौधरी ने कहा ये घोटाला 900 करोड़ का नहीं इससे कहीं बड़ा है.

Read Time: 3 mins
Jal Jeevan MIssion Scam: मंत्री कन्हैयालाल चौधरी बोले, 900 करोड़ के जल जीवन मिशन घोटाले की CBI जांच में नहीं बचेगी कोई बड़ी मछली
कन्हैयालाल चौधरी, जलदाय मंत्री, राजस्थान सरकार

Jal Jeevan Mission Scam: जल जीवन मिशन में 900 करोड़ के घोटाले पर CBI की जांच शुरू होने के साथ ही राजस्थान में सियासत भी तेज हो गई है. गुरुवार को राजस्थान सरकार के PHED मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने कहा है कि ED ने जिस तरीक़े से इस मामले में एक्शन लिया था, लेकिन गहलोत सरकार के असहयोगी रवैये के कारण भजनलाल सरकार को CBI जांच करवानी पड़ी है.

NDTV राजस्थान के साथ एक ख़ास बातचीत में राजस्थान सरकार में मंत्री कन्हैयालाल चौधरी ने अपने बयान में कहा कि CBI जांच में मछली छोटी हो या बड़ी बचेगी नहीं. कन्हैया लाल चौधरी ने कहा ये घोटाला 900 करोड़ का नहीं इससे कहीं बड़ा है.

CBI पूछताछ करेगी, उनके पास फेक्ट हैं, पूरा सच सामने आएगा

गहलोत सरकार में जलदाय मंत्री रहे महेश जोशी की भूमिका पर सवाल खड़े करते हुए कन्हैया लाल चौधरी ने कहा कि महेश जोशी की लिप्तता सबके सामने हैं, किस तरीक़े से आंखें मूंद कर बैठे रहे और अधिकारियों और ठेकेदारों की साठगांठ का खेल चलता रहा. उन्होंने कहा, CBI पूछताछ करेगी निश्चित रूप से उनके पास फेक्ट हैं, पूरा सच सामने आएगा. अगर गहलोत सरकार के और भी बड़े नेता अधिकारी है उनकी भी जांच की जाएगी.

पिछली सरकार में ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर भी बड़ा खेल हुआ

जलदाय मंत्री ने कहा, केवल JJM की बात नहीं है, बल्कि पिछली सरकार में ट्रांसफर पोस्टिंग के नाम पर भी बड़ा खेल हुआ था. हम उसकी भी जांच करवा रहे हैं, अगर जेजेएम घोटाला नहीं होता तो राजस्थान में मिशन का काम पूरा हो चुका होता. उन्होंने कहा, अभी केवल 45 फ़ीसदी काम हुआ है,हमें एक साल का एक्सटेंशन मिला है एक साल में इसे पूरा किया जाएगा.

गर्मी के समय पेयजल संकट पर कन्हैया लाल चौधरी ने कहा, मैं वादा करता हूं कि किसी भी जगह लोगों के हलक सूखे नहीं रहने दूंगा. एक्शन प्लान बना लिया है. उसे लागू किया जा रहा है.

राजस्थान में मिशन को लेकर अमित शाह के बयान पर कन्हैया लाल चौधरी ने कहा कि भाजपा ने पूरी ताक़त से चुनाव लड़ा है, वे हमारे बड़े नेता है हो सकता है उनके पास कोई इनपुट हो, लेकिन हमें उम्मीद है कि राजस्थान में मिशन 25 और केंद्र में मोदी फिर से सत्ता में लौट रहे हैं.

ये भी पढ़ें-पीएम मोदी के खिलाफ बयान अर्जुन सिंह बामनिया को भारी पड़ा, आयोग ने भेजा नोटिस

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
योगाभ्यास का वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाने जा रहा जयपुर ग्रेटर नगर निगम,1500 मिनट तक लगातार चलेगा योगाभ्यास
Jal Jeevan MIssion Scam: मंत्री कन्हैयालाल चौधरी बोले, 900 करोड़ के जल जीवन मिशन घोटाले की CBI जांच में नहीं बचेगी कोई बड़ी मछली
cm bhajanlal sharma inspected renovation work of rajasthan house in delhi
Next Article
मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा ने दिल्ली में राजस्थान हाउस के दौरे के बाद दिये निर्देश
Close
;