विज्ञापन
Story ProgressBack

कोटा में JEE कोचिंंग स्टूडेंट ने की आत्महत्या, कमरे में पंखे से फंदे पर लटका मिला शव

Kota Coaching Student Suicide: कोटा में एक और स्टूडेंट में सुसाइड कर लिया. संदीप कोटा में JEE की तैयारी कर रहा था. वह बिहार के नालंदा का रहने वाला था. 

Read Time: 2 mins
कोटा में JEE कोचिंंग स्टूडेंट ने की आत्महत्या, कमरे में पंखे से फंदे पर लटका मिला शव
कोटा में एक कोचिंग स्टूडेंट ने सुसाइड कर लिया.

Kota Coaching Student Suicide:  कोटा में सुसाइड करने वाला संदीप 2 साल कोटा में कोचिंग कर रहा था. कोटा के महावीर नगर इलाके में एक पीजी में रहता था. आज सुबह यानी 5 जुलाई को सुबह संदीप की लाश उसके कमरे में फांसी के फंदे पर लटका मिला. महावीर नगर थाना पुलिस सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची. शव को एमबीएस  अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. 

साथी छात्र ने खिड़की से शव को लटकते देखा 

पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि छात्र कल 9:30 बजे मेस में खाना खाने आया था. इसके बाद उसके साथ के कमरे में रहने वाले छात्र ने आज सुबह खिड़की से उसको फंदे पर लटका देखा.  मकान मालिक को सूचना दी. 

पुलिस ने शव को फंदे से नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा 

मकान मालिक ने मौके पर पहुंचकर दादाबाड़ी थाने को सूचित किया. इसके बाद पुलिस ने फंदे पर लटके छात्र को उतारा और अस्पताल लेकर गए. चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया. फिलहाल पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ें: मंत्री किरोड़ी लाल मीणा के इस्तीफे से भाजपा को उप-चुनाव में होगा नुकसान? समझें सियासी गणित

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Milk Price Hike: फिर बढ़ गए दूध-दही के दाम, अब 1 लीटर के लिए चुकाने होंगे इतने रुपये
कोटा में JEE कोचिंंग स्टूडेंट ने की आत्महत्या, कमरे में पंखे से फंदे पर लटका मिला शव
Rajasthan Budget Session 2024 Live Updates: Possibility of chaos on the second day also, Annual reports of Rico and Dairy will be discussed
Next Article
Rajasthan Budget Session Live Updates: राजस्थान विधानसभा में किरोड़ी लाल का जिक्र, डोटासरा ने पूछा- 'मीणा की पर्ची का क्या हुआ'
Close
;