विज्ञापन

Rajasthan: दो महीने पहले दुल्हन बनी युवती ने प्रेमी संग जंगल में लगाई फांसी, आत्महत्या से पहले बनाया था वीडियो

Jhalawar Crime News: रविवार देर शाम पुलिस को गरड़ा के जंगलों में पेड़ से दो शव लटके होने की सूचना मिली थी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया

Rajasthan: दो महीने पहले दुल्हन बनी युवती ने प्रेमी संग जंगल में लगाई फांसी, आत्महत्या से पहले बनाया था वीडियो

Jhalawar News: झालावाड़ जिले के भालता थाना क्षेत्र के गरड़ा के जंगलों में एक विवाहिता और उसके प्रेमी द्वारा पेड़ से लटक कर आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. दोनों दो दिन पहले अपने घर से भाग गए थे. जिसके चलते दोनों के परिजन उनकी तलाश कर रहे थे. रविवार देर शाम पुलिस को गरड़ा के जंगलों में पेड़ से दो शव लटके होने की सूचना मिली थी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया जहां सोमवार को उनका पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. साथ ही आसपास में पूछताछ के दौरान दोनों की पहचान सुशील और योगिता के रूप में हुई.

मामले को लेकर थाना प्रभारी किशोर शेखावत ने बताया कि रविवार शाम को सूचना मिली कि एक युवक और युवती के शव पेड़ से लटके हुए हैं. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचकर शवों को अस्पताल की मोर्चरी में भिजवाया. इसके बाद आसपास पूछताछ करने पर युवक की पहचान सुशील मीणा (22) और युवती की पहचान योगिता (22) के रूप में हुई. योगिता की दो महीने पहले ही देवली में शादी हुई थी.

बदबू आई तो हुआ खुलासा

पुलिस ने बताया कि रविवार शाम करीब साढ़े पांच बजे गरडा जंगल से गुजर रहे लोगों को दुर्गंध आई. जब लोग जंगल के अंदर गए तो चौंक गए और एक पेड़ से दो शव लटके देखे. सभी ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने पाया कि लड़की का शव दुपट्टे से पेड़ से लटका हुआ था, जबकि लड़के का शव नीचे पड़ा था. पुलिस ने बताया कि बारिश के कारण दुपट्टा गिला हो गया था, जिससे युवक का शव नीचे गिर गया.

आत्महत्या से पहले बनाया था वीडियो

पुलिस ने आगे जानकारी देते हुए बताया कि दोनों दो दिन पहले यानी 12 जुलाई को बिना किसी को बताए घर से भाग गए थे, जिसके बाद दोनों ने एक वीडियो बनाया था. इसमें दोनों हाथ में चाकू लिए नजर आ रहे हैं. उन्होंने यह वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया था. भागने के लिए दोनों ने मोटरसाइकिल का इस्तेमाल किया. वह भी घटनास्थल से करीब डेढ़ किलोमीटर दूर जंगल में पड़ी मिली.

 सोमवार को दोनों शवों का होगा पोस्टमार्टम

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. वहीं प्रेमी युगल के परिजनों की ओर से अभी तक पुलिस में कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं कराई गई है. पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है, जहां सोमवार को दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

यह भी पढ़ें : REET में डमी कैंडिडेट बैठाकर सरकारी नौकरी पाने वाला हेड मास्टर गिरफ्तार, पुलिस ने दलाल पर भी कसा शिकंजा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
कोटा में बुजुर्ग के पेट से निकला इतना पत्थर कि गिनने में लगे ढाई घंटे, 30 मिनट में हुआ दुर्लभ ऑपरेशन
Rajasthan: दो महीने पहले दुल्हन बनी युवती ने प्रेमी संग जंगल में लगाई फांसी, आत्महत्या से पहले बनाया था वीडियो
Rajasthan Recruitment 2024 vacancies for many posts including RAS, know complete details
Next Article
राजस्थान में युवाओं के लिए बड़ी खुशखबरी, RAS समेत कई पदों पर निकली वैकेंसी, जानें पूरी डिटेल
Close