विज्ञापन

Rajasthan News: मकान खाली कराने पर बदमाशों ने टीचर पर चाकू से किया जानलेवा हमला, पीठ पर तीन बार किया वार

Rajasthan News: झालावाड़ में बदमाशों ने चाकू से हमला कर दिया. वह गंभीर रूप से घायल हो गया. टीचर का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

Rajasthan News: मकान खाली कराने पर बदमाशों ने टीचर पर चाकू से किया जानलेवा हमला, पीठ पर तीन बार किया वार
झालावाड़ में बदमाशों ने टीचर पर चाकू से हमला कर दिया.

Rajasthan News: झालरापाटन की भेरूपुरा बस्ती के पास हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी टीचर लालचंद का मकान है. दबंगों ने मकान पर कब्जा किया था. घर खाली नहीं कर रहे थे. लालचंद पुलिस की सहायता से अपना मकान खाली कराया. मकान खाली कराने के बाद पुलिस वापस चली गई. इसके बाद लालचंद मकान में लगाकर वापस जाने लगा, तभी बदमाशों ने उनके ऊपर चाकू से हमला कर दिया. 

टीचर लालचंद का अस्पताल में चल रहा इलाज 

हमला करने के बाद तीनों बदमाश मौके फरार हो गए. सूचना पर झालरापाटन पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस झालावाड़ के अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उनका इलाज चल रहा है. अस्पताल में भर्ती घायल स्कूल टीचर लालचंद पुत्र कन्हैयालाल ने बताया कि वह झालावाड़ के ही सरडा गांव के रहने वाले हैं. 

हाउसिंग बोर्ड में टीचर की पत्नी के नाम लॉटरी में मकान मिला था 

उन्होंने बताया कि साल 2010 में झालरापाटन की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में उसकी पत्नी के नाम लॉटरी में एक मकान खुला था.  कुछ सालों पहले उस मकान पर झालरापाटन के ही कुछ असामाजिक तत्वों ने कब्जा कर लिया.  करीब एक सप्ताह पहले उसने पुलिस की मदद से मकान को असामाजिक तत्वों के कब्जे से मुक्त करवाया था. रविवार की शाम वह मकान का गेट बंद करवाने के लिए झालरापाटन आया था. 

मकान में ताला लगाकर वापस जाते समय बदमाशों ने किया हमला 

रात करीब 10 बजे वह गेट बंद करवाने के बाद झालरापाटन हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी से झालावाड़ आ रहा था. भैंरूपुरा बस्ती में तीन बाइक सवार युवकों ने बाइक रुकवाई. इसके बाद ताबड़तोड़ चाकूओं से वार शुरू कर दिए.  अचानक हुए हमले में उसकी पीठ पर तीन चाकू लगे, जिससे उसके गहरे घाव हो गए. 

टीचर पर हमला करने के बाद बदमाश बाइक से फरार हो गए 

टीचर घायल अवस्था में बाइक स्टार्ट करके फरार हो गया. वह सीधे झालरापाटन थाने पहुंचा. पुलिस उसे इलाज के लिए झालावाड़ के एसआरजी अस्पताल ले गई. झालरापाटन पुलिस थाना अधिकारी हंसराज मीणा ने बताया कि वारदात के बाद तीनों हमलावरों की पहचान कर ली गई है.  हमला करने वाले तौसीफ, आसिफ और जुबेर के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है.  तीनों भैरपुरा बस्ती के ही रहने वाले हैं.  पुलिस उनकी तलाश कर रही है. 
 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
Rajasthan: IPS किशन सहाय ने ईश्वर पर उठाए सवाल, फेसबुक पर पोस्ट कर भगवान और अल्लाह पर कही ये बात 
Rajasthan News: मकान खाली कराने पर बदमाशों ने टीचर पर चाकू से किया जानलेवा हमला, पीठ पर तीन बार किया वार
Forest Minister Sanjai Sharma Said Panther not caught Will order Shoot at site 
Next Article
"पैंथर पकड़ में नहीं आया तो 'शूट एट साइट' का ऑर्डर देंगे", वन मंत्री बोले-मानव जीवन सबसे अमूल्य 
Close