विज्ञापन

Rajasthan News: जोधपुर में ACB का बड़ा एक्शन, पुलिस कांस्टेबल 5000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार

परिवादी ने बताया कि एक मुकदमे में पुलिस एक्शन लेने को लेकर टालमटोल करती नजर आई. इसके बाद हेड कांस्टेबल शंभू राम ने परिवादी के परिवार से रिश्वत की डिमांड की.

Rajasthan News: जोधपुर में ACB का बड़ा एक्शन, पुलिस कांस्टेबल 5000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार
रिश्वत लेते कांस्टेबल गिरफ्तार

Jodhpur ACB Action: राजस्थान में रिश्वतखोरों के खिलाफ एसीबी ताबड़तोड़ एक्शन ले रही है. रविवार को जोधपुर में रिश्वत के मामले में बड़ा एक्शन लेते हुए एंटी करप्शन ब्यूरो की टीम ने एक पुलिस कांस्टेबल को गिरफ्तार किया है. जानकारी के अनुसार, आरोपी मुकदमे में कार्रवाई करने के लिए रिश्वत लेते हुए कांस्टेबल को पकड़ा गया है. वहीं, रिश्वतखोरी के मामले में शामिल हेड कांस्टेबल को गिरफ्तार करने के लिए टीम बनाई गई है. 

कार्रवाई के मांगा 10 हजार की रिश्वत

एसीबी के एडिशनल एसपी चक्रवर्ती सिंह ने बताया कि जसवंत ने एसीबी को एक परिवाद दिया कि जून 2024 में एक मुकदमा लूणी थाना क्षेत्र में दर्ज हुआ था, जिसमें उसके परिवार की ओर से कार्रवाई को लेकर लगातार पुलिस से संपर्क किया गया, लेकिन पुलिस मामले में एक्शन लेने को लेकर टालमटोल करती नजर आई. इसके बाद हेड कांस्टेबल शंभू राम ने परिवादी के परिवार से रिश्वत की डिमांड की. जानकारी के मुताबिक, करीब 10 हजार रुपये की डिमांड बताई जा रही है.

हेड कांस्टेबल को पकड़ने के लिए बनाई टीम

बताया गया कि शिकायतकर्ता के पिता से रिश्वत के 3000 हजार रुपये पहले ही लिए जा चुके थे. जिसकी एसीबी में भी शिकायत दर्ज करवाई. हेड कांस्टेबल शंभू राम ने परिवादी को कहा कि यदि मैं ना मिलूं तो पैसे कांस्टेबल मुन्नाराम को दे दिए जाएं. एसीबी ने मांग का सत्यापन होने पर आज कांस्टेबल मुन्नाराम को ₹5000 की रिश्वत लेते रंगे हाथों गिरफ्तार किया है. हेड कांस्टेबल शंभूराम आज छुट्टी पर था. उसको पकड़ने के लिए टीम बनाकर भेजी गई है. जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा. 

यह भी पढ़ें- 

धौलपुर में बजरी माफियाओं की सड़कों पर दिखी दबंगई, 7 साल की मासूम को रौंद कर हुए फरार

जमीनी विवाद पर फायरिंग, भीड़ ने JCB को लगाई आग, भारी संख्या में पुलिस तैनात

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
पति की हत्या कर बच्चों के साथ चैन से सो रही थी महिला, सुबह बेटी ने ही कर दिया मां के कांड का खुलासा
Rajasthan News: जोधपुर में ACB का बड़ा एक्शन, पुलिस कांस्टेबल 5000 रुपये की रिश्वत लेते गिरफ्तार
Pratapgarh Minor girl commits suicide by hanging herself record video
Next Article
Pratapgarh: नाबालिग लड़की ने फांसी लगाकर दी जान, हाथ पर SA लिख फंदे पर लटकी; चल रहा था प्रेम-प्रसंग
Close