विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 24, 2023

Parineeti-Raghav Wedding: ज्योतिष ने की परिणीति-राघव को लेकर भविष्यवाणी, बताया कैसा होगा शादी के बाद भविष्य

परिणीति और राघव की कुण्डली एवं डेट ऑफ बर्थ के विवेचन के बाद यह स्पष्ट नजर आता है कि राघव के साथ परिणीति को भी बॉलीवुड में सक्सेस के साथ एक सफल पॉलिटिशियन्स बनने की भविष्यवाणी सही साबित होगी.

Read Time: 4 min
Parineeti-Raghav Wedding: ज्योतिष ने की परिणीति-राघव को लेकर भविष्यवाणी, बताया कैसा होगा शादी के बाद भविष्य
राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा.

Jodhpur News: यूं तो भारत में बॉलीवुड एक्टर-एक्ट्रेस की शादियां चर्चा का विषय अक्सर बनती ही रहती हैं, लेकिन अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा और पॉलिटिशियन राघव चड्ढा की शादी एस्ट्रोलॉजिकल एण्ड न्यूमैरोलॉजिकल रीजन से विशेष रूप से चर्चा का विषय बनी हुई है. अंतरराष्ट्रीय ज्योतिष पंडित सुरेश श्रीमाली ने राघव-परिणीति की शादी को लेकर भविष्यवाणी की है, और बताय है कि उनका दांपत्य जीवन कैसा रहने वाला है.

'लॉन्ग लास्टिंग होगा दोनों का रिलेशन'

पंडित सुरेश श्रीमाली के अनुसार, राघव-परिणीति की शादी सफल रहेगी और आने वाले समय में इन दोनों का एक अच्छा भविष्य रहेगा. यहां तक की परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड के साथ-साथ राजनीति में आ सकती हैं. वैसे इन दिनों राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा, दोनों की कुण्डली और अंकशास्त्रीय विवेचन के आधार पर सभी ज्योतिषियों के मध्य इंटरनेट पर खूब चर्चा का विषय बनी हुई है. इंटरनेट पर उपलब्ध जानकारी के अनुसार, राघव और परिणीति दोनों की मकर लग्न की कुण्डली हैं, जो शनि के आधिपत्य में है, जो दोनों के रिलेशन को लॉन्ग लास्टिंग बनाएगा.

Latest and Breaking News on NDTV

'राजनीति में आ सकती हैं परिणीति'

पंडित श्रीमाली ने आगे बताया कि राघव की कुण्डली में मंगल शुक्र समसप्तक दृष्टि संबंध और शुक्र पर गुरु की पांचवी दृष्टि से जहां एक तरफ लव मैरिज का योग बनाया, तो दूसरी तरफ उनकी कुण्डली में मौजूद गजकेसरी योग ने उन्हें पब्लिक का प्यार दिलाया है. परिणीति की कुण्डली के 7th लॉर्ड चन्द्रमा राहु के साथ विराजमान है. वहीं इनका मूलांक एवं भाग्यांक दोनों 4 है. यानी राहु का प्रभाव इनके व्यक्तित्व एवं वैवाहिक जीवन दोनों पर स्पष्ट नजर आ रहा है, जो इनके सफल एक्टिंग करियर के साथ फ्यूचर में पॉलिटिक्स में जाने की ओर इशारा कर रहा है.

गजकेसरी योग से मिले ये संकेत

इस चर्चित जोड़ी की सगाई 13 मई को हुई जिसका मूलांक 4 है. साथ ही राघव की कुण्डली में दशा भी शुक्र में राहु की चल रही है. राहु का प्रभाव इस जोड़ी के करियर, व्यक्तित्व एवं विवाह पर पॉजिटिव परिणाम देने वाला साबित होगा. राघव चड्डा के मूलांक 2 और भाग्यांक 3 यानि क्रमश चन्द्रमा और गुरू के अंक हैं. इनकी कुण्डली के अंदर मौजूद गजकेसरी योग की पुष्टि करते हैं और सफल राजनैतिक एवं वैवाहिक जीवन का स्पष्ट संकेत मिलता है. अंकशास्त्र में लक्की ईयर एण्ड विवाह के समय को ज्ञात करने के लिए बर्थ ईयर के लास्ट टू डिजिट को जोड़ा जाता है. 1988 8+8 1+6 = 7 और 2023 का जोड़ भी 7 आता है. अर्थात 2023 का वर्ष इस जोड़ी के लिए खास साबित होने वाला है. परिणीति और राघव की कुण्डली एवं डेट ऑफ बर्थ के विवेचन के बाद यह स्पष्ट नजर आता है कि राघव के साथ परिणीति को भी बॉलीवुड में सक्सेस के साथ एक सफल पॉलिटिशियन्स बनने की भविष्यवाणी सही साबित होगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close