विज्ञापन

मौसेरे भाई के खिलाफ थाने पहुंची नाबालिग बहन, कहा- धमका कर 5 महीने तक करता रहा दुष्कर्म

पिछले 5 महीने से आरोपी लगातार पीड़िता के साथ दुष्कर्म कर रहा है. बच्ची की बात सुनते ही पुलिस के कान खड़े हो गये और तुरंत पुलिस ने आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया.

मौसेरे भाई के खिलाफ थाने पहुंची नाबालिग बहन, कहा- धमका कर 5 महीने तक करता रहा दुष्कर्म
प्रतीकात्मक तस्वीर

Jodhpur Rape Case: राजस्थान में एक बार फिर रिश्ते को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यह घटना जोधपुर से सामने आई है, जहां मौसेरा भाई ने अपनी नाबालिग बहन के साथ पिछले 5 महीनों से लगातार दुष्कर्म कर रहा था. अपने भाई की हरकत से दुखी और परेशान होकर नाबालिक बच्ची आज अपने माता-पिता के साथ थाने पहुंची. जहां पर पुलिस ने पीड़िता के बयान के आधार पर आरोपी भाई को हिरासत में ले लिया है. पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है.

धमका कर करता रहा दुष्कर्म 

दरअसल जोधपुर के माता का थाना इलाके में रहने वाली नाबालिक बच्ची अपने परिजनों के साथ थाने पहुंची. उसने अपने मौसेरे भाई के खिलाफ रिपोर्ट दी. पीड़ित नाबालिग बच्ची ने पुलिस को बताया कि वह फोन पर अपने दोस्त से बात किया करती थी. जिसका पता उसके मौसेरे भाई को चलने पर उसने उसे धमका कर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके बाद लगातार 5 महीनों से अलग-अलग जगह पर ले जाकर दुष्कर्म करता रहा.

पीड़िता का होगा मेडिकल टेस्ट

उसकी हरकतों से परेशान होकर सोमवार को पीड़िता थाने पहुंची. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत ही मामला दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया. वहीं पीड़ित लड़की का मंगलवार सुबह मेडिकल करवाया जाएगा. वही मजिस्ट्रेट के सामने बयान करवाए जाएंगे.

एविडेंस जुटाकर चालान पेश करने की तैयारी

13 अगस्त से लेकर अब तक करीब 6 मामले बलात्कार के सामने आए हैं, जिसमें पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था. हालांकि एक मामले में तीन आरोपी फरार चल रहे हैं. वहीं पिछले दिनों हुए दुष्कर्म के मामले में जांच कर रही पुलिस की टीम ने बताया कि वह सारे साइंटिफिक एविडेंस और दूसरे सबूत को जुटाकर चालान पेश करने जा रही है. जिससे आरोपियों को किसी तरह का कोई भी छूट का लाभ कोर्ट से नहीं मिल सके.

ये भी पढ़ें- कोटा में पिकनिक मनाने गए 3 यवकों पर पैंथर का हमला, 2 घायल 1 की जंगल में तलाश जारी

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: शहीद के सम्मान में बाजार बंद, तिरंगा रैली के साथ गांव पहुंचेगा पार्थिव शरीर, आज झुंझुनूं में अंतिम संस्कार
मौसेरे भाई के खिलाफ थाने पहुंची नाबालिग बहन, कहा- धमका कर 5 महीने तक करता रहा दुष्कर्म
Sawai Madhopur: Canter filled with 10 tourists stuck in the swollen drain of Ranthambore National Park
Next Article
Rajasthan: रणथंभौर नेशनल पार्क के उफनते नाले में फंसा 10 पर्यटकों से भरा कैंटर, बाल-बाल बची जान
Close