जोधपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, दो महीने पहले जेल से बाहर आया था, जांच जारी

जोधपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. फायरिंग और युवक की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. छानबीन की जा रही है.

विज्ञापन
Read Time: 4 mins

Jodhpur Crime: राजस्थान के जोधपुर जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना जोधपुर के बासनी थाना क्षेत्र के सांगरिया इलाके की है. यहां दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान सुभाष बिश्नोई के रूप में हुई है. सुभाष बिश्नोई कुछ महीने पहले तक जेल में था. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार 2 महीने पर ही सुभाष जेल से जमानत पर बाहर आया था. फायरिंग और युवक की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. छानबीन की जा रही है. 

फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने 

इधर जोधपुर बासनी थाना हल्के में दिनदहाड़े हुई फायरिंग फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज भी सामने है. डीसीपी वेस्ट राजश्री राज और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटे है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद जिले में नाकाबंदी की गई है. 

Advertisement

घटनास्थल पर पड़ा युवक का शव.

जमीन विवाद में जेल जा चुका था सुभाष

प्रारंभिक जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक सुभाष बिश्नोई और इसके परिवार का गांव में ही दूसरे पक्ष से जमीन विवाद चल रहा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जनवरी में मृतक और उसके परिवार ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला किया था. जिस मामले में सुभाष जेल भी गया था. अभी कुछ दिनों पहले ही सुभाष जेल से जमानत पर बाहर आया था. जिसके बाद आज इसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 

Advertisement

Advertisement

युवक की हत्या के बाद पैदल ही भागे आरोपी

जोधपुर शहर के सांगरिया फाटा क्षेत्र में मंगलवार को दिनदहाड़े एक युवक की हत्या कर दी गई. दो युवकों ने बाइक सवार युवक को बातों में उलझाकर रखा और इसी दौरान एक युवक ने पिस्टल निकालकर फायरिंग शुरू कर दी. गोली लगने से बाइक सवार युवक वहीं नीचे गिर गया और उसकी मौत हो गई. हत्या के बाद दोनों आरोपी वहां से पैदल ही फरार हो गए. यह पूरा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव कब्जे में लेकर कार्रवाई की.

गली में खड़ा था सुभाष, तभी मारी गई गोली

जानकारी के मुताबिक मंगलबार दोपहर खेड़ी सालवा डांगियावास निवासी सुभाष गली में खड़ा था. दो युवक उसके पास आए और उससे कोई बात करने लग गए. इतने में एक युवक ने पिस्टल निकालकर गोलियां चला दी. गोली लगने के बाद सुभाष जमीन पर गिर गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई. 

गोलियों की आवाज सुनकर मौके पर भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना पर डीसीपी पश्चिम राजर्षि राज वर्मा सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लकर एम्स की मोर्चरी में रखवाया.


प्रारंभिक जांच में पता चला है कि मृतक पर हमलावरों ने पांच राउंड फायर किए. शव के पास ही पांच खाली खोल मिले है. हत्या के बाद बदमाश पैदल ही फरार हो गए. गोली मारने का वीडियो भी सामने आया है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

आरोपी पहचान वाले ही, तलाश जारी

डीसीपी पश्चिम राजर्षि राज वर्मा ने बताया कि शुरुआती जांच में सामने आया है कि सुभाष के परिवारवालों का गांव में ही एक पक्ष से विवाद चल रहा है. पहले भी मारपीट की घटनाएं हो चुकी है. सुभाष जमानत पर बाहर आया हुआ था. दोनों बदमाश जान पहचान वाले ही होने की संभावना है. हत्यारों की तलाश कर रहे हैं.