विज्ञापन

जोधपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, दो महीने पहले जेल से बाहर आया था, जांच जारी

जोधपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है. फायरिंग और युवक की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. छानबीन की जा रही है.

जोधपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, दो महीने पहले जेल से बाहर आया था, जांच जारी
घटनास्थल पर छानबीन में जुटी पुलिस.

Jodhpur Crime: राजस्थान के जोधपुर जिले से इस वक्त की एक बड़ी खबर सामने आई है. यहां दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. घटना जोधपुर के बासनी थाना क्षेत्र के सांगरिया इलाके की है. यहां दिनदहाड़े एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. मृतक की पहचान सुभाष बिश्नोई के रूप में हुई है. सुभाष बिश्नोई कुछ महीने पहले तक जेल में था. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार 2 महीने पर ही सुभाष जेल से जमानत पर बाहर आया था. फायरिंग और युवक की हत्या की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंच गई है. छानबीन की जा रही है. 

फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज भी आया सामने 

इधर जोधपुर बासनी थाना हल्के में दिनदहाड़े हुई फायरिंग फायरिंग का सीसीटीवी फुटेज भी सामने है. डीसीपी वेस्ट राजश्री राज और पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर छानबीन में जुटे है. दिनदहाड़े हुई इस वारदात के बाद जिले में नाकाबंदी की गई है. 

घटनास्थल पर पड़ा युवक का शव.

घटनास्थल पर पड़ा युवक का शव.

जमीन विवाद में जेल जा चुका था सुभाष

प्रारंभिक जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक सुभाष बिश्नोई और इसके परिवार का गांव में ही दूसरे पक्ष से जमीन विवाद चल रहा था. पुलिस अधिकारी ने बताया कि जनवरी में मृतक और उसके परिवार ने दूसरे पक्ष के लोगों पर हमला किया था. जिस मामले में सुभाष जेल भी गया था. अभी कुछ दिनों पहले ही सुभाष जेल से जमानत पर बाहर आया था. जिसके बाद आज इसकी गोली मारकर हत्या कर दी गई. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है. 


खबर अपडेट की जा रही है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
Previous Article
राजस्थान की इस तेज-तर्रार IPS की जासूसी कर रहे थे पुलिस वाले, मामला सामने आते ही SP ने लिया बड़ा एक्शन
जोधपुर में दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, दो महीने पहले जेल से बाहर आया था, जांच जारी
One Nation One Student Scheme of Rajasthan Government, all students have unique code and full data
Next Article
राजस्थान सरकार की वन नेशन वन स्टूडेंट योजना, एक यूनिक कोड से खुल जाएगी छात्रों की कुंडली
Close