विज्ञापन

जोधपुर: टुकड़ों में मिली लाश, 5 बत्ती चौराहे के पास नाले से बरामद हुए हाथ-सिर व अन्य अंग, जांच में जुटी पुलिस

Jodhpur Murder Case: जोधपुर में पांच बत्ती चौराहे पर नाले से टुकड़ों में एक शव मिला है, जिसे हत्या के बाद वहां फेंका गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

जोधपुर: टुकड़ों में मिली लाश, 5 बत्ती चौराहे के पास नाले से बरामद हुए हाथ-सिर व अन्य अंग, जांच में जुटी पुलिस
जोधपुर ब्रेकिंग न्यूज.

Rajasthan News: राजस्थान के जोधपुर शहर से शुक्रवार सुबह चौंका देने वाली खबर सामने आई है. पांच बत्ती चौराहे के पास स्थित नाले में पुलिस को टुकड़ों में एक लाश बरामद हुई है, जिसका कनेक्शन बीकानेर से बताया जा रहा है. इस वक्त पुलिस की टीम मौके पर मौजूद है और अंगों की तलाश कर रही है. अभी तक हाथ, सिर व कुछ अन्य अंग पुलिस को मिल गए हैं. इस पूरी घटना से पूरे शहर में हड़कंप मच गया है और लोगों की भीड़ वहां जमा होने लगी है.

इस वक्त नगर निगम की टीम नाले से शव के टुकड़ों को ढूंढ रही है. जबकि पुलिस की टीम टावर पर लगे सीसीटीवी की मदद से हत्यारे का सुराग लगाने की कोशिश कर रह है. अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक, यह शव महिला का है. इस मामले में अभी तक पुलिस ने एक महिला व पुरुष को हिरासत में लिया है. इन दोनों को बीकानेर पुलिस जोधपुर लेकर आई थी, और उन्हीं की निशानदेही पर नाले में सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है. बीकानेर पुलिस के अनुसार, उक्त महिला की हत्या 15 जून को हुई थी. इस पूरे मामले में अभी पुलिस ज्यादा जानकारी देने से बच रही है.

पुलिस सूत्रों के अनुसार, 15 जून को बीकानेर के जय नारायण व्यास कॉलोनी में एक महिला का कटा हुआ धड़ मिला था. इसके बाद बीकानेर पुलिस ने सीसीटीवी कैमरा की मदद से एक संदिग्ध गाड़ी को चिन्हित कर इस पूरे मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. वहीं गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों की निशानदेही पर जोधपुर के रातानाडा स्थित बरसाती नाले में से महिला का कटा हुआ सिर और हाथ बरामद किया है. बताया जा रहा है कि मृतक महिला जोधपुर की थी और बीकानेर में ले जाकर जोधपुर के ही दोनों आरोपियों ने इसकी हत्या की. हत्या का क्या कारण रहा और किस वजह से जोधपुर से बीकानेर ले जाकर महिला की हत्या की गई? इस पूरे मामले को लेकर जल्द ही बीकानेर पुलिस खुलासा करेगी. फिलहाल बीकानेर एसपी इस पूरे मामले पर नजर बनाए हुए हैं.

LIVE TV

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
सांचौर में आज चक्का जाम, स्कूल-बाजार बंद, पूर्व मंत्री के इशारे पर सड़कों पर उतरे सैकड़ों लोग
जोधपुर: टुकड़ों में मिली लाश, 5 बत्ती चौराहे के पास नाले से बरामद हुए हाथ-सिर व अन्य अंग, जांच में जुटी पुलिस
In Jaipur student Harsh Bhardwaj meet Rajnath Singh for Mother Transfer give letter video viral
Next Article
मां के तबादले के लिए राजनाथ सिंह से मिलने पहुंचा छात्र, पत्र देकर बताई अपनी आपबीती
Close