Jodhpur News: लव मैरिज से नाराज लड़की के घरवालों ने दी खौफनाक सजा, लड़के को बुलाकर काट दी नाक

राजस्थान के जोधपुर में एक युवक-युवती ने प्रेम-विवाह कर लिया है. इसके चलते लड़की के घरवाले नाराज हो गए और युवक को बुलाकर उसकी नाक काट दी.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Jodhpur News: देश आगे बढ़ रहा है, लेकिन कई जगह आज भी समाज पिछड़ेपन का शिकार है. ऐसे ही समाज के पिछड़ेपन के शिकार का मामला सामने आया है. पाली में एक युवक-युवती ने प्रेम विवाह कर लिया. हालांकि परिवारवालों को युवक-युवती का प्रेम-विवाह मंजूर नहीं हुआ.

पाली से जोधपुर ले गए घर वाले

युवती के परिजनों ने युवक को विश्वास में लेकर अपने साथ गाड़ी में लेकर पाली से जोधपुर ले गए. इसके बाद बीच रास्ते में ही युवक के साथ मारपीट कर उसकी नाक काट दी. फिलहाल पुलिस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में है. पुलिस ने बताया कि राजस्थान के जोधपुर में एक युवक-युवती ने घरवालों के खिलाफ जाकर प्रेम-विवाह किया था.

घर वालों को दोनों के रिश्ते मंजरू नहीं थे. लड़की के घरवाले युवक को विश्वास में लेकर पाली से जोधपुर ले गए और बीच रास्ते में युवक की नाक काट दी. घायल अवस्था में युवक छैला राम को छोड़कर युवती के परिजन युवती को लेकर फरार हो गए. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर युवक के परिजनों ने उसे जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया. 

आरोपी युवकों की तलाश

युवक का ट्रीटमेंट होने के बाद प्लास्टिक सर्जरी के लिए महात्मा गांधी अस्पताल जोधपुर में रेफर किया गया. घटना की जानकारी के मिलने के बाद एसीपी नरेंद्र सिंह देवड़ा भी मौके पर पहुंचे. घटना के बारे में जानकारी ली और आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी. मामला पाली जिले से जुडा होने से पाली जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम भी इस मामले को लेकर काफी गंभीर है. उन्होंने चार टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- बिजली के खंभों पर 'पानी के तार', ग्रामीणों की इस पहल से प्यास बुझा रहा राजस्थान का पूरा गांव

Topics mentioned in this article