विज्ञापन

Jodhpur News: लव मैरिज से नाराज लड़की के घरवालों ने दी खौफनाक सजा, लड़के को बुलाकर काट दी नाक

राजस्थान के जोधपुर में एक युवक-युवती ने प्रेम-विवाह कर लिया है. इसके चलते लड़की के घरवाले नाराज हो गए और युवक को बुलाकर उसकी नाक काट दी.

Jodhpur News: लव मैरिज से नाराज लड़की के घरवालों ने दी खौफनाक सजा, लड़के को बुलाकर काट दी नाक
लव मैरिज पर लड़की के घर वालों ने युवक की काटी नाक

Jodhpur News: देश आगे बढ़ रहा है, लेकिन कई जगह आज भी समाज पिछड़ेपन का शिकार है. ऐसे ही समाज के पिछड़ेपन के शिकार का मामला सामने आया है. पाली में एक युवक-युवती ने प्रेम विवाह कर लिया. हालांकि परिवारवालों को युवक-युवती का प्रेम-विवाह मंजूर नहीं हुआ.

पाली से जोधपुर ले गए घर वाले

युवती के परिजनों ने युवक को विश्वास में लेकर अपने साथ गाड़ी में लेकर पाली से जोधपुर ले गए. इसके बाद बीच रास्ते में ही युवक के साथ मारपीट कर उसकी नाक काट दी. फिलहाल पुलिस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में है. पुलिस ने बताया कि राजस्थान के जोधपुर में एक युवक-युवती ने घरवालों के खिलाफ जाकर प्रेम-विवाह किया था.

घर वालों को दोनों के रिश्ते मंजरू नहीं थे. लड़की के घरवाले युवक को विश्वास में लेकर पाली से जोधपुर ले गए और बीच रास्ते में युवक की नाक काट दी. घायल अवस्था में युवक छैला राम को छोड़कर युवती के परिजन युवती को लेकर फरार हो गए. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर युवक के परिजनों ने उसे जोधपुर के एमडीएम अस्पताल में भर्ती करवाया. 

आरोपी युवकों की तलाश

युवक का ट्रीटमेंट होने के बाद प्लास्टिक सर्जरी के लिए महात्मा गांधी अस्पताल जोधपुर में रेफर किया गया. घटना की जानकारी के मिलने के बाद एसीपी नरेंद्र सिंह देवड़ा भी मौके पर पहुंचे. घटना के बारे में जानकारी ली और आरोपी युवकों की तलाश शुरू कर दी. मामला पाली जिले से जुडा होने से पाली जिला पुलिस अधीक्षक चुनाराम भी इस मामले को लेकर काफी गंभीर है. उन्होंने चार टीमें बनाकर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. 

यह भी पढ़ें- बिजली के खंभों पर 'पानी के तार', ग्रामीणों की इस पहल से प्यास बुझा रहा राजस्थान का पूरा गांव

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: श्रीसांवलिया सेठ के दान पात्र से निकले नोटों को गिनने में लगे पांच दिन, जानें कितने करोड़ चढ़ावे में आया
Jodhpur News: लव मैरिज से नाराज लड़की के घरवालों ने दी खौफनाक सजा, लड़के को बुलाकर काट दी नाक
ACB took swift action in four districts in Rajasthan, inspector, patwari, constable and doctor arrested
Next Article
राजस्थान में ACB ने चार जिलों में किया ताबड़तोड़ एक्शन, पकड़े गए इंस्पेक्टर, पटवारी, कांस्टेबल और डॉक्टर
Close