जोधपुर ट्रिपल मर्डर केस का 24 घंटे में खुलासा, आरोपी उसी गांव का; पुलिस ने बताया- क्यों की महिला और दो बच्चियों की हत्या

Jodhpur Triple Murder Case: जोधपुर में बुधवार शाम हुए तिहरे हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

Advertisement
Read Time: 4 mins

Jodhpur Triple Murder Case: राजस्थान के जोधपुर जिले में बुधवार शाम एक ही परिवार की एक महिला और दो बच्चियों की हत्या कर दी गई थी. इस तिहरे मर्डर केस की बात सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई थी. मौके पर पहुंच पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड के जरिए छानबीन की. इस छानबीन के बाद पुलिस ने गुरुवार शाम इस मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस ने जोधपुर ट्रिपल मर्डर केस में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी उसी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद बताया कि इस कांड में एक-दो और लोग शामिल हो सकते हैं. जिनकी तलाश के लिए छानबीन जारी है. 

डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने किया कांड का खुलासा

मालूम हो कि जोधपुर के नांदडा खुर्द गांव में हुए ट्रिपल हत्याकांड के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में गांव के आरोपी युवक दिनेश को गिरफ्तार किया है. डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव पिछले 24 घंटे से खुद थाने में रहकर मॉनिटरिंग कर रहे थे और आखिर इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा कर दिया.

Advertisement

गांव का ही दिनेश नामक युवक गिरफ्तार

डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार को हुई सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस की स्पेशल टीम इस पूरे मामले में हर पहलू से जांच कर रही थी. पुलिस की जांच में सामने आया कि गांव के ही दिनेश नामक युवक का मोबाइल लोकेशन घटना के समय हत्याकांड वाली जगह पर थी.

Advertisement

ऑनलाइन जुआ खेलने वाले दिनेश ने चोरी की नियत से हत्या

इसके बाद पुलिस ने दिनेश के बारे में जानकारी जुटाना शुरू किया. तब पता चला कि बुधवार को सुबह से ही वह लगातार बीयर पी रहा था और उसे ऑनलाइन जुएं की लत थी. उसी के चलते उसने यह दुस्साहस किया. और चोरी करने की नीयत से सीधा उसके घर पहुंचा वहां पहुंचने के साथ ही सबसे पहले आनन-फानन में भंवरी देवी पर कुल्हाड़ी से वार करते हुए मौत के घाट उतारा.

Advertisement

पुलिस गिरफ्त में जोधपुर ट्रिपल मर्डर केस का आरोपी दिनेश.

बच्ची पहचान लेगी... इसलिए उसे डूबो कर मार डाला

इस दौरान दोनों बच्चियों को देखा तो उसे लगा कि राज पास ना हो जाए. उसकी पहचान ना हो, इसीलिए दोनों बच्चों को पानी के टांके में डाल दिया गया. जब घर के अंदर वाले कमरे में पहुंचा तो वहां संतोष सो रही थी. उसने कुल्हाड़ी से संतोष के सिर पर वार किया.

कमरे में सो ही महिला पर भी किया कुल्हाड़ी से वार

कुल्हाड़ी संतोष के सिर में फंस गई तो उसने वहीं छोड़कर कमरे में बनी अलमारी में देखा. तो वहां पर उसे जेवरात और रुपए नहीं मिले ऐसे में वहां से तत्काल भाग गया और पास ही कुछ दूरी पर खड़ी अपनी मोटरसाइकिल को लेकर माता का थान स्थित क्षेत्र में चला गया.

घटना के बाद में वापस जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कपड़े बदलकर वह भी मौके पर पहुंच गया उसे लगा कि मेरा राज पास नहीं होगा लेकिन उसकी मोबाइल लोकेशन की वजह से पुलिस ने उसे पर नजर रखना शुरू कर दिया और कुछ देर बाद उसे डिटेन भी कर लिया गया.

जमीन बेचने के बाद आरोपी युवक के पास आए थे 30 लाख रुपए

आरोपी ऑनलाइन जुआ खेलने का भी शौकीन रहा है. वहीं पिछले दिनों जमीन बेचने के बाद में उसके पास करीब 30 लाख रुपए थे. कल हत्याकांड के बाद भी उसने करीब 96 हजार रुपए ऑनलाइन जुए में किसी को पेमेंट भी किया था .पुलिस की जांच में यह खुलासा भी हुआ है


यह भी पढ़ें - जोधपुर में 3 लोगों की हत्या से सनसनी, कुल्हाड़ी के वार से एक महिला और दो बच्चियों को पानी में डूबो कर मारा