विज्ञापन
Story ProgressBack

जोधपुर ट्रिपल मर्डर केस का 24 घंटे में खुलासा, आरोपी उसी गांव का; पुलिस ने बताया- क्यों की महिला और दो बच्चियों की हत्या

Jodhpur Triple Murder Case: जोधपुर में बुधवार शाम हुए तिहरे हत्याकांड का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा कर दिया है. पुलिस ने मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है.

जोधपुर ट्रिपल मर्डर केस का 24 घंटे में खुलासा, आरोपी उसी गांव का; पुलिस ने बताया- क्यों की महिला और दो बच्चियों की हत्या
जोधपुर ट्रिपल मर्डर केस का आरोपी और छानबीन में जुटी पुलिस.

Jodhpur Triple Murder Case: राजस्थान के जोधपुर जिले में बुधवार शाम एक ही परिवार की एक महिला और दो बच्चियों की हत्या कर दी गई थी. इस तिहरे मर्डर केस की बात सामने आते ही इलाके में सनसनी फैल गई थी. मौके पर पहुंच पुलिस ने एफएसएल और डॉग स्क्वॉयड के जरिए छानबीन की. इस छानबीन के बाद पुलिस ने गुरुवार शाम इस मामले का खुलासा कर दिया. पुलिस ने जोधपुर ट्रिपल मर्डर केस में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपी उसी गांव का रहने वाला बताया जा रहा है. पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के बाद बताया कि इस कांड में एक-दो और लोग शामिल हो सकते हैं. जिनकी तलाश के लिए छानबीन जारी है. 

डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने किया कांड का खुलासा

मालूम हो कि जोधपुर के नांदडा खुर्द गांव में हुए ट्रिपल हत्याकांड के मामले में पुलिस ने 24 घंटे में गांव के आरोपी युवक दिनेश को गिरफ्तार किया है. डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव पिछले 24 घंटे से खुद थाने में रहकर मॉनिटरिंग कर रहे थे और आखिर इस जघन्य हत्याकांड का खुलासा कर दिया.

गांव का ही दिनेश नामक युवक गिरफ्तार

डीसीपी ईस्ट आलोक श्रीवास्तव ने बताया कि बुधवार को हुई सनसनीखेज वारदात के बाद पुलिस की स्पेशल टीम इस पूरे मामले में हर पहलू से जांच कर रही थी. पुलिस की जांच में सामने आया कि गांव के ही दिनेश नामक युवक का मोबाइल लोकेशन घटना के समय हत्याकांड वाली जगह पर थी.

ऑनलाइन जुआ खेलने वाले दिनेश ने चोरी की नियत से हत्या

इसके बाद पुलिस ने दिनेश के बारे में जानकारी जुटाना शुरू किया. तब पता चला कि बुधवार को सुबह से ही वह लगातार बीयर पी रहा था और उसे ऑनलाइन जुएं की लत थी. उसी के चलते उसने यह दुस्साहस किया. और चोरी करने की नीयत से सीधा उसके घर पहुंचा वहां पहुंचने के साथ ही सबसे पहले आनन-फानन में भंवरी देवी पर कुल्हाड़ी से वार करते हुए मौत के घाट उतारा.

पुलिस गिरफ्त में जोधपुर ट्रिपल मर्डर केस का आरोपी दिनेश.

पुलिस गिरफ्त में जोधपुर ट्रिपल मर्डर केस का आरोपी दिनेश.

बच्ची पहचान लेगी... इसलिए उसे डूबो कर मार डाला

इस दौरान दोनों बच्चियों को देखा तो उसे लगा कि राज पास ना हो जाए. उसकी पहचान ना हो, इसीलिए दोनों बच्चों को पानी के टांके में डाल दिया गया. जब घर के अंदर वाले कमरे में पहुंचा तो वहां संतोष सो रही थी. उसने कुल्हाड़ी से संतोष के सिर पर वार किया.

कमरे में सो ही महिला पर भी किया कुल्हाड़ी से वार

कुल्हाड़ी संतोष के सिर में फंस गई तो उसने वहीं छोड़कर कमरे में बनी अलमारी में देखा. तो वहां पर उसे जेवरात और रुपए नहीं मिले ऐसे में वहां से तत्काल भाग गया और पास ही कुछ दूरी पर खड़ी अपनी मोटरसाइकिल को लेकर माता का थान स्थित क्षेत्र में चला गया.

घटना के बाद में वापस जब पुलिस मौके पर पहुंची तो कपड़े बदलकर वह भी मौके पर पहुंच गया उसे लगा कि मेरा राज पास नहीं होगा लेकिन उसकी मोबाइल लोकेशन की वजह से पुलिस ने उसे पर नजर रखना शुरू कर दिया और कुछ देर बाद उसे डिटेन भी कर लिया गया.

जमीन बेचने के बाद आरोपी युवक के पास आए थे 30 लाख रुपए

आरोपी ऑनलाइन जुआ खेलने का भी शौकीन रहा है. वहीं पिछले दिनों जमीन बेचने के बाद में उसके पास करीब 30 लाख रुपए थे. कल हत्याकांड के बाद भी उसने करीब 96 हजार रुपए ऑनलाइन जुए में किसी को पेमेंट भी किया था .पुलिस की जांच में यह खुलासा भी हुआ है


यह भी पढ़ें - जोधपुर में 3 लोगों की हत्या से सनसनी, कुल्हाड़ी के वार से एक महिला और दो बच्चियों को पानी में डूबो कर मारा

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Sawan Somwar 2024: सावन में इस बार अद्भुत संयोग, इस मंत्र के जाप दूर होंगे सारे दुख
जोधपुर ट्रिपल मर्डर केस का 24 घंटे में खुलासा, आरोपी उसी गांव का; पुलिस ने बताया- क्यों की महिला और दो बच्चियों की हत्या
Bhilwara: Businessman kidnapped and ransom demanded of Rs 45 lakh, police rescued him after 8 hours
Next Article
भीलवाड़ा: व्यापारी को किडनैप कर 45 लाख की मांगी फिरौती, रातभर चले सर्च अभियान के बाद छुड़ाया
Close
;