स्कॉर्पियो ने पहले मारी मोटर साइकिल को मारी टक्कर, फिर घसीटते ले गया बाइक

शहर के कुड़ी भगतासनी इलाके में एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो का कहर देखने को मिला. जहां स्कार्पियो ने कई वाहनों को चपेट में लिया तो वही एक बिजली के खंभे से भी स्कॉर्पियो टकरा गई.

Advertisement
Read Time: 6 mins

Jodhpur News: शहर के कुड़ी भगतासनी इलाके में एक अनियंत्रित स्कॉर्पियो का कहर देखने को मिला. जहां स्कार्पियो ने कई वाहनों को चपेट में लिया तो वही एक बिजली के खंभे से भी स्कॉर्पियो टकरा गई. कुड़ी थाना अधिकारी देवेंद्र सिंह देवड़ा ने बताया कि कुड़ी पुल के नीचे से एक स्कॉर्पियो गुजर रही थी.

घबराकर स्कार्पियो भगाने लगा चालक

इस दौरान एक बाइक सवार की स्कॉर्पियो से टक्कर लगने के बाद स्कार्पियो चालक घबराकर गाड़ी भगा कर ले गया. वहीं स्कॉर्पियो और मोटरसाइकिल के बीच में हुई टक्कर के बाद दो युवक मामूली रूप से जख्मी हुए थे.

जिनका इलाज करवा दिया गया है. एक बिजली के खंभे से टकराकर गाड़ी रुकी, वहीं स्कार्पियो चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गाड़ी जब्त की है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

क्षेत्रवासियों ने तेज गति से चला रहे स्कॉर्पियो को रुकवाने के चक्कर में स्कॉर्पियो पर पथराव किया और लोगों ने इस दुर्घटना का वीडियो भी बनाया. जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि पुल के नीचे से निकलते वक्त स्कार्पियो चालक के आगे के हिस्से के नीचे बाइक घसीटती हुई जा रही है वहीं तेज गति से स्कॉर्पियो भगाकर ले जाता हुआ दिखाई दे रहा है.

यह भी पढ़ें- Jodhpur News: नए वाहन खरीदने वालों कॉल सेंटर से देता था यह ऑफर, पुलिस ने दबोचा

Topics mentioned in this article