विज्ञापन

Rajasthan Politics: ज्योति मिर्धा ने दिल्ली जाकर पीएम मोदी से की मुलाकात, जानें क्या हैं इसके सियासी मायने?

Jyoti Mirdha Met PM Modi: पहले विधानसभा और फिर लोकसभा में करारी हार मिलने के बाद ज्योति मिर्धा के सियासी भविष्य को लेकर सवाल उठ रहे हैं. ऐसे में उन्होंने दिल्ली जाकर पीएम मोदी से मुलाकात की है.

Rajasthan Politics: ज्योति मिर्धा ने दिल्ली जाकर पीएम मोदी से की मुलाकात, जानें क्या हैं इसके सियासी मायने?
दिल्ली में पीएम मोदी से मिलीं ज्योति मिर्धा.

Rajasthan News: भाजपा नेता ज्योति मिर्धा (Jyoti Mirdha) ने शुक्रवार को दिल्ली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) से मुलाकात की. राजस्थान में राज्यसभा की एक सीट के चुनाव और छह सीटों पर होने वाले उपचुनाव से पहले यह मुलाकात बेहद अहम मिानी जा रही है. पीएम मोदी से मुलाकात के बाद जारी सियासी तस्वीर के भी कई मायने निकाले जा रहे हैं. राजस्थान में विधानसभा और उसके बाद लोकसभा चुनाव हारने के बाद ज्योति मिर्धा के सियासी भविष्य को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. ऐसे में चर्चा इस बात की है कि क्या पार्टी उन्हें फिर मौका देगी?

भाजपा से दलित या OBC को मौका?

राज्यसभा चुनाव में एक सीट पर भाजपा की ओर से दलित या OBC नेता को मौका दिया जा सकता है. राजस्थान की सियासत में कभी कद्दावर परिवार कहे जाने वाले मिर्धा परिवार से आने वाली ज्योति मिर्धा का नाम भी चर्चाओं में है. इसके अलावा छह सीटों पर होने वाले उपचुनाव में खींवसर सीट पर भी ज्योति मिर्धा की दावेदारी की चर्चा की जा रही है. ज्योति मिर्धा नागौर लोकसभा सीट से कांग्रेस की टिकट पर सांसद रह चुकी हैं, लेकिन इस बार विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा में शामिल हुई थीं. लेकिन पहले विधानसभा और फिर लोकसभा चुनाव हारने के बाद उनके सियासी भविष्य पर सवाल खड़े हो गए हैं.

एक्स पर शेयर की मुलाकात की तस्वीर 

पीएम से मुलाकात के बारे में शुक्रवार दोपहर ज्योति मिर्धा ने खुद खुलासा किया है. ठीक 12 बजकर 9 मिनट पर पीएम मोदी को फूलों का गुलदस्ता देने वाली तस्वीर शेयर करते हुए मिर्धा ने कैप्शन में लिखा, 'कल नई दिल्ली में विकसित भारत के शिल्पकार, विश्व के सबसे लोकप्रिय नेता, हमारे आदर्श माननीय प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से शिष्टाचार मुलाकात की. आपके निर्देशन और नेतृत्व में देश निरंतर आगे बढ़ रहा है. आपसे वार्ता में सदैव अमूल्य मार्गदर्शन प्राप्त होता है. आपका कुशल प्रेरक मार्गदर्शन सदैव यूंही मिलता रहे.'

ये भी पढ़ें:- 'अंधी महिला के पति जैसा है मेरा टिकट, दिखता ही नहीं' किरोड़ी लाल मीणा के भाई जगमोहन मीणा का छलका दर्द

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan News: रथोत्सव में 100 साल से लेकर 500 साल पुराने रथ, प्रतीक में दिखेगा जैन दर्शन 
Rajasthan Politics: ज्योति मिर्धा ने दिल्ली जाकर पीएम मोदी से की मुलाकात, जानें क्या हैं इसके सियासी मायने?
Onion will be expensive in Rajasthan! Farmers' onion crop damaged due to heavy rain in Alwar
Next Article
राजस्थान में महंगा होगा प्याज! बारिश से किसानों के बाद आम लोगों को चुकानी होगी कीमत
Close