विज्ञापन
Story ProgressBack

बीजेपी की जीत के लिए कंगना रनौत करेंगी राजस्थान दौरा, जोधपुर-जैसलमेर समेत पाली में होगा रोड शो

कंगना रनौत का जोधपुर लोकसभा, पाली लोकसभा, जैसलमेर और बाड़मेर लोकसभा सीट पर दो दिन तक बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने के उद्देश्य से रोड शो का कार्यक्रम रखा गया है.

Read Time: 3 min
बीजेपी की जीत के लिए कंगना रनौत करेंगी राजस्थान दौरा, जोधपुर-जैसलमेर समेत पाली में होगा रोड शो

Rajasthan News: लोकसभा चुनाव 2024 में राजस्थान में माहौल काफी गरम है. यहां दूसरे चरण में 26 अप्रैल को 13 लोकसभा सीटों पर मतदान होने वाला है. वहीं दूसरे चरण में कई ऐसी सीटें हैं जहां बीजेपी को टक्कर मिल रही है. वहीं बीजेपी दूसरे चरण के लिए पूरी ताकत झोंक रही है. इस बीच बीजेपी प्रत्याशियों की जीत के लिए अब कंगना रनौत राजस्थान के कई लोकसभा सीटों का दौरा करेंगी. वैसे तो कंगना रनौत खुद हिमाचल प्रदेश के मंडी सीट से उम्मीदवार हैं. लेकिन अपने फेम की वजह से वह स्टार प्रचारकों की सूची में हैं.

26 अप्रेल को दूसरे चरण के मतदान के लिए लोगों को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के उद्देश्य से बीजेपी से पश्चिमी राजस्थान में 2 दिन के लिए हिमाचल मंडी लोकसभा से बीजेपी उम्मीदवार और फिल्म अभिनेत्री कंगना रानोत का दौरा तय किया है. कंगना रनौत 23 अप्रेल को जोधपुर पहुंचेगी. कंगना रनौत का जोधपुर लोकसभा, पाली लोकसभा, जैसलमेर और बाड़मेर लोकसभा सीट पर दो दिन तक बीजेपी के पक्ष में प्रचार करने के उद्देश्य से रोड शो का कार्यक्रम रखा गया है.

कंगना रनौत का शेड्यूल

23 तारीख को कंगना रनौत दोपहर 2:00 बजे जोधपुर एयरपोर्ट पहुंचेगी. जहां से कंगना रनोत पाली में शाम 5:00 बजे भाजपा प्रत्याशी पी पी चौधरी के समर्थन में रोड शो करेगी और पाली से वापस आने के बाद शाम 7:00 बजे जोधपुर में भाजपा प्रत्याशी गजेंद्र सिंह शेखावत के समर्थन में रोड शो करेगी. इस रोड शो के बाद में कंगना रनौत का रात्रि विश्राम जोधपुर में ही रखा गया है. वहीं 24 अप्रैल को वह हवाई मार्ग से जोधपुर से जैसलमेर  जाएगी और जैसलमेर मैं हनुमान चौराहे से गड़ीसर चौराहे तक करीब डेढ़ किलोमीटर के रोड शो में हिस्सा लेगी. और लोकसभा प्रत्याशी कैलाश चौधरी के पक्ष में मतदान की जनता से अपील करेगी.

जैसलमेर में रोड शो के बाद कंगना रानोत बाड़मेर जाएगी जहां विवेकानंद सर्किल से गांधी चौक तक करीब डेढ़ किलोमीटर का रोड शो करेगी. और वहां पर भी कैलाश चौधरी के समर्थन में लोगों से मतदान करने की अपील करेगी. बाड़मेर में  रोड शो समापन के बाद कंगना रनोत वापस दिल्ली के लिए बाड़मेर से ही हवाई मार्ग से रवाना होगी.

वही कंगना रनौत के दो दिन के दौरे को लेकर स्थानीय बीजेपी के नेता तैयारियों में जुट गये हैं.

यह भी पढ़ेंः रविंद्र भाटी जीत के लिए अब झोंकेंग और ताकत, करने जा रहे हैं यह काम

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close