करौली में दर्दनाक सड़क हादसा: दो बाइक की टक्कर में एक युवक की मौत, 5 घायल

करौली जिले में अंजनी माता मंदिर के पास हिण्डौन मार्ग पर दो मोटर बाइक में भिड़ंत हो गई.  दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Rajasthan News: राजस्थान के करौली जिले में रविवार को भीषण सड़क हादसा हो गया. अंजनी माता मंदिर के पास हिण्डौन मार्ग पर दो मोटर बाइक में भिड़ंत हो गई. जिसमें बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और पांच लोग घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली हॉस्पिटल में भर्ती कराया है. वहीं, एक घायल की हालत बहुत गंभीर है उसे जयपुर रेफर किया है. मृतक का शव हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है. दुर्घटना की सूचना मृतक के परिवार वालों को दे दी गई है. करौली कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

अंजनी माता मंदिर के पास हुई थी दुर्घटना  

पुलिस चौकी प्रभारी बृजराज शर्मा ने बताया कि लक्ष्मण जाटव (35) और बबलू (25) दोनों बिंदा पुरा के रहने वाले हैं. ये दोनों एक मोटरसाइकिल पर करौली से बिंदापुर गांव की ओर जा रहे थे. दूसरी तरफ करौली की ओर से बाइक पर सोनू, शैलू, सौरभ और मोहित आ रहे थे. ये सभी हिण्डौन गेट के रहने वाले थे. अंजनी माता मंदिर के पास दोनों मोटरसाइकिल आपस में टकरा गई.

दुर्घटना के समय 2 बाइकों पर 6 लोग थे सवार 

दुर्घटना के समय दोनों बाइक पर कुल 6 लोग सवार थे. टक्कर में सभी गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को उपचार के लिए करौली अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद लक्ष्मण निवासी बिंदा पुरा को मृत घोषित कर दिया. वहीं, मोहित को हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर कर दिया गया. बाकी घायलों का करौली अस्पताल में उपचार चल रहा है.

यह भी पढ़ें-  अलवर के राजस्थान ग्रामीण बड़ौदा बैंक में चोरी, बदमाशों ने तिजोरी काटकर उड़ाए लाखों रुपये