विज्ञापन
Story ProgressBack

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मार कर हत्या, लॉरेंस गैंग ने दी थी धमकी

खबर के मुताबिक़ दो लोग स्कूटी पर आये थे जिन्होंने गोगामेड़ी और उनके गनमैन पर हमला कर दिया. ख़बरों के मुताबिक उनपर दो राउंड फायर किये गए . 

Read Time: 2 min
राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मार कर हत्या, लॉरेंस गैंग ने दी थी धमकी
राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी

Rajpoot Karni Sena: श्री राष्ट्र्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या कर दी. कुछ देर पहले उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई थी. उन्हें जयपुर के मेट्रोमास अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. खबर के मुताबिक़ गोगामेड़ी के गनमैन पर भी हमला किया गया है. 

खबर के मुताबिक़ बदमाश सुखदेव गोगामेड़ी और उनके गनमैन नरेन्द्र को मारी गोली मार कर भाग गए. बदमाशों ने घर में कूदकर घटना को अंजाम दिया. उसके बाद श्याम नगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल पहुंचाया जहां गोगामेड़ी को मृत घोषित कर दिया गया. घटना के बाद से पुलिस सीसीटीवी पड़ताल में जुटी है.

यह घटना श्याम नगर में दाना पानी रेस्टोरेंट के पीछे की घटना. इससे पहले लॉरेस विश्नोई गैंग के संपत नेहरा ने पूर्व में दी धमकी थी. इस पर गोगामेड़ी ने जयपुर पुलिस को ज्ञापन दिया था.

खबर के मुताबिक़ दो लोग स्कूटी पर आये थे जिन्होंने गोगामेड़ी और उनके गनमैन पर हमला कर दिया. ख़बरों के मुताबिक उनपर दो राउंड फायर किया गया. कुछ दिन पहले उन्हें लॉरेंस गैंग ने धमकी थी. 

(खबर अपडेट की जा रही है)

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close