विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 04, 2023

खड़गे का भीलवाड़ा दौरा, किसानों को साधने की कोशिश, कामधेनु योजना का करेंगे उद्घाटन

मल्लिकार्जुन खड़गे अपने इस दौरे में किसानों को संबोधित करेंगे. भीलवाड़ा दुग्ध उत्पादन का एक बड़ा केंद्र है. ऐसे में दूध के व्यापार से जुड़े पशुपालकों को साधने के लिए कांग्रेस पार्टी इतना बड़ा आयोजन कर रही है. 

खड़गे का भीलवाड़ा दौरा, किसानों को साधने की कोशिश, कामधेनु योजना का करेंगे उद्घाटन
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (फ़ाइल फ़ोटो)
JAIPUR:

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे 06 सितम्बर को सुबह 10 बजे भीलवाड़ा जिले के गुलाबपुरा में विशाल किसान सम्मेलन को सम्बोधित करेंगे. इसके बाद उनका दुग्ध उत्पादक संघ की विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण का कार्यक्रम भी होगा. राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव एवं प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी ने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे अध्यक्ष बनने के बाद पहली बार राजस्थान आ रहे हैं. उन्होंने बताया कि खडग़े भीलवाड़ा के गुलाबपुरा में किसान सम्मलेन को सम्बोधित करेंगे.

किसानों और डेयरी से जुड़े पशुपालकों को करेंगे संबोधित 

राजस्थान में साल के आख़िर में विधानसभा चुनाव होने हैं. इसी के मद्देनज़र सभी राजनितिक दल हर वर्ग के मतदाताओं को  अपने-अपने हिसाब से लुभाने का प्रयास कर रहे है

मल्लिकार्जुन खड़गे अपने इस दौरे के दौरान भीलवाड़ा में किसान सम्मलेन को संबोधित करेंगे. भीलवाड़ा दुग्ध उत्पादन का एक बड़ा केंद्र है. ऐसे में दूध के व्यापार से जुड़े पशुपालक मतदाताओं को साधने के लिए कांग्रेस पार्टी इतना बड़ा आयोजन कर रही है. 

2 दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी राजस्थान में थे. यहाँ उन्होंने भाजपा की परिवर्तन यात्रा को हरी झंडी दिखा कर शुरुआत की थी. 

प्रदेशस्तरीय होगा कार्यक्रम 

राजस्थान कांग्रेस प्रवक्ता स्वर्णिम चतुर्वेदी बताया कि, सम्मेलन को राजस्थान प्रभारी सुखजिन्द्र सिंह रंधावा, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष गोविन्द सिंह डोटासरा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, राजस्व मंत्री रामलाल जाट, सहप्रभारी काजी निजामुद्दीन, अमृता धवन एवं वीरेन्द्र सिंह राठौड़ भी सम्बोधित करेंगे.

यह कार्यक्रम प्रदेश स्तरीय होगा. जिसमें सभी जिला कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्ष, ब्लॉक कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्ष, मण्डल कांग्रेस कमेटियों के अध्यक्ष, प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारी, पार्टी विधायक, विधायक प्रत्याशियों , सांसद, सांसद प्रत्याशी, एआईसीसी एवं पीसीसी सदस्य सम्मेलन में शामिल होंगे.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Agniveer Reservation: राजस्थान सरकार का अग्निवीरों को बड़ा तोहफा, पुलिस-जेल प्रहरी-वनरक्षक भर्ती में मिलेगा आरक्षण
खड़गे का भीलवाड़ा दौरा, किसानों को साधने की कोशिश, कामधेनु योजना का करेंगे उद्घाटन
Medical colleges Teachers announced to go on mass leave, made serious allegations against the government
Next Article
Rajasthan News: मेडिकल कॉलेजों के शिक्षकों ने सामूहिक अवकाश पर जाने की घोषणा की, सरकार पर लगाए गंभीर आरोप
Close
;