विज्ञापन
Story ProgressBack

जानें रविंद्र सिंह भाटी को कौन सी मिली Security? राजपूत समाज ने की थी Z+ सुरक्षा की मांग

शिव विधायक और जैसलमेर-बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को राजस्थान पुलिस ने सिक्योरिटी देने का फैसला किया है.

जानें रविंद्र सिंह भाटी को कौन सी मिली Security? राजपूत समाज ने की थी Z+ सुरक्षा की मांग

Ravindra Singh Bhati Security: राजस्थान के शिव विधायक और जैसलमेर-बाड़मेर लोकसभा सीट से निर्दलीय प्रत्याशी रविंद्र सिंह भाटी को राजस्थान (Rajasthan Police) ने सिक्योरिटी देने का फैसला किया है. आपको बता दें, रविंद्र सिंह भाटी को रोहित गोदारा गैंग और सोशल मीडिया पर जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया था. जिससे प्रशासन समेत भाटी के समर्थकों में हड़कंप मच गई. इसके बाद राजस्थान के राजपूत समाज के लोगों ने सीएम भजनलाल शर्मा से रविंद्र सिंह भाटी को Z+ सुरक्षा देने की मांग की गई थी.

बीते मंगलवार (30 अप्रैल) को सर्व समाज के लोगों ने जमा होकर रविंद्र भाटी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग को लेकर मुख्यमंत्री के नाम एसडीएम को ज्ञापन सौंपा. इतना ही नहीं जोधपुर में भी रविंद्र भाटी की सुरक्षा को लेकर राजपूत समाज लामबद्ध हुआ. जोधपुर में राजपूत समाज के द्वारा जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर रविंद्र सिंह पार्टी को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग की है.

पुलिस मुख्यालय में बैठक के बाद सुरक्षा देने का निर्णय

रविंद्र सिंह भाटी की सुरक्षा के लिए लगातार कई समाजों द्वारा मांग की जा रही थी. वहीं इसके लिए कई जगहों पर प्रदर्शन भी किये जा रहे. इसके बाद राजस्थान पुलिस ने पुलिस हेडक्वॉटर में एक उच्च स्थरीय बैठक बुलाई. इस बैठक में ही रविंद्र सिंह भाटी को सुरक्षा देने का फैसला लिया गया. हालांकि बताया जा रहा है कि रविंद्र सिंह भाटी को 2 PSO की सिक्योरिटी दी गई है. इसके साथ ही कहा गया है कि आगे जाकर सुरक्षा को बढ़ाया जाएगा.

आपको बता दें, PSO सिक्योरिटी का मतलब होता है 'पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर' यानी रविंद्र सिंह भाटी को Z+ सुरक्षा नहीं दी गई है. इसकी जगह पर अब दो पर्सनल सिक्योरिटी ऑफिसर उनके साथ हमेशा रहेंगे.

यह भी पढ़ेंः रिश्वतखोर कांस्टेबल को बचाने के लिए ACB के DIG ने ली 10 लाख की रिश्वत, 3 साल बाद ऐसे सामने आया मामला

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Rajasthan Politics: पार्टी के खिलाफ काम करने वाले यूथ कांग्रेस के युवा नेताओं की हो रही फाइल तैयार, संगठन करेगा कार्रवाई 
जानें रविंद्र सिंह भाटी को कौन सी मिली Security? राजपूत समाज ने की थी Z+ सुरक्षा की मांग
Delhi Public School bus falls into pit in Sirohi, injured children admitted to hospital
Next Article
Rajasthan News: सिरोही में दिल्ली पब्लिक स्कूल की बस खड्डे में गिरी, चालक घायल, बाल-बाल बचे बच्चे
Close
;