Kota Girl Murder Case: भाभी ने प्रेमी के संग मिलकर की ननद की हत्या, कारण जानकर पैरों तले खिसक जाएगी जमीन

Kota Girl Murder Case: पुलिस ने युवती हत्या मामले में उसकी भाभी और उसके प्रेमी राजू प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया है. भाभी ने अपने प्रेम प्रसंग बचाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर सो रही अपनी ननद की चाकू से हत्या कर दी.

Advertisement
Read Time: 3 mins

Kota Girl Murder Case: कोचिंग सिटी के रूप में मशहूर राजस्थान के कोटा जिले से मंगलवार को एक सनसनीखेज खबर सामने आई थी. खबर थी एक युवती की हत्या की. युवती की लाश उसके घर में ही मिली थी. उसके गले पर गहरे कट के निशान थे. युवती की हत्या के बाद उसके पिता ने कहा था उनकी बेटी आत्महत्या नहीं कर सकती. इस ब्लाइंड मर्डर केस का पुलिस ने 24 घंटे में खुलासा किया है. पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए जो सच्चाई बताई उसे सुनकर आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी. 

दरअसल कोटा में छात्रा की हत्या उसकी भाभी ने ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर की थी. पुलिस ने मामले का खुालसा करते हुए बताया कि जब लड़की अपने कमरे में सो रही थी, तभी उसके गले पर धारदार हथियार से वार कर उसकी जान ले ली गई. 

Advertisement

पुलिस ने युवती हत्या मामले में उसकी भाभी और उसके प्रेमी राजू प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया है. भाभी ने अपने प्रेम प्रसंग बचाने के लिए प्रेमी के साथ मिलकर सो रही अपनी ननद की चाकू से हत्या कर दी. बताते चले कि यह वारदात कोटा के केशवपुरा थाना क्षेत्र से सामने आई थी. पुलिस ने बताया कि हत्याकांड के वक़्त घर में सिर्फ भाभी ही मौजूद थी, सबसे पहले शक की सुई भाभी पर ही मडराई.

Advertisement

पड़ताल में भाभी ने कबूल की हत्या की साजिश

पुलिस ने भाभी से पूछताछ की तब भाभी ने अपने प्रेमी राजू को घर बुलाकर अपनी ननद पूनम प्रजापति की हत्या की बात कबूल की. भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर ननद की हत्या का प्लान बनाया. जब परिवार के अन्य सदस्य घर पर नहीं थे और ननद अपने कमरे में सो रही थी, इस स्थिति का लाभ उठाते हुए भाभी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर हत्या कर दी. हत्या करने बाली भाभी नबालिग है.

Advertisement

एसपी अमृता दुहन ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई

कोटा शहर की एसपी अमृता दुहन ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी बहुत कम समय में सुलझाते हुए बताया कि मृतक पूनम प्रजापति की भाभी नाबालिग है,  शादी से पहले उसका गांव के ही राजू प्रजापति से अवैध संबंध थे। मृतका पूनम प्रजापति की शादी का संबंध भी भाभी के प्रेमी राजू प्रजापति के गांव में हुआ. भाभी और उसके प्रेमी को लगा कि पूनम की शादी गांव में ही होगी तो उसके प्रेमी के बारे में सभी को पता चल जाएगा.

 भाभी ने पूनम की शादी गांव में नहीं करने के लिए परिवार में दबाव बनाया, जब घर वालो की सहमति नहीं बनी और पूनम ने गांव में ही शादी करने जिद करने लगी तो भाभी ने पूनम की कत्ल करने की साजिश रची, सही समय पर अपने प्रेमी को घर बुलाकर पूनम की चाकू और संडासी से वार कर हत्या कर डाली जिस वक्त वारदात हुई पूनम घर में अपने कमरे में सोई हुई थी, इस दौरान ही उसकी हत्या कर डाली.

यह भी पढ़ें - कोटा में युवती की मौत से सनसनी, गले पर मिला गहरा कट, पिता बोले- बेटी सुसाइड नहीं कर सकती

Topics mentioned in this article