हद है... कोटा में रेजिडेंट डॉक्टर के हॉस्टल से महिलाओं के अंडर गारमेंट की चोरी, CCTV में कैद हुई वारदात

राजस्थान में कोटा जिले के एमबीएस हॉस्पिटल के हॉस्टल में गुरुवार को एक चोर हेलमेट पहनकर घुस आया और हॉस्टल से महिला डॉक्टर के अंडर गारमेंट चुरा कर ले गया.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
चोरी की वारदात को अंजाम देकर जाता हुआ अपराधी.

Kota Theft News: राजस्थान में लगातार चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही है. प्रदेश में चोर खुले-आम दिनदहाड़े चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे है. वहीं इसी बीच राजस्थान के कोटा से चोरी का एक अजीब मामला सामने आया है. जिसमें चोर एमबीएस हॉस्पिटल परिसर में पीजी वन हॉस्टल में घुसकर महिला रेजिडेंट डॉक्टर के अंडर गारमेंट चुराकर फरार हो गया. लेकिन इसी दौरान चोरी यह पूरी घटना हॉस्टल की गैलरी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. जिसमें चोर अंडर गारमेंट लेकर जाता हुआ दिखाई दे रहा है. 

पुलिस कर रही अपराधी की तलाश 

घटना के बाद रेजिडेंट डॉक्टर ने इसकी शिकायत हॉस्टल वार्डन और मेडिकल कॉलेज प्रिंसिपल को दी. जिसके बाद हॉस्टल वार्डन ने चोरी की शिकायत नयापुरा थाने में दी है. सूचना के बाद नयापुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सीसीटीवी के आधार पर संदिग्ध युवक की तलाश में जुट गई.  

पहले हो चुकी है हॉस्टल में चोरी 

हॉस्टल वार्डन डॉ आरजी मीणा ने बताया कि यह घटना दोपहर की है जब अधिकतर रेजिडेंट ओपीडी में ड्यूटी पर रहते हैं. अज्ञात बदमाश हॉस्टल में घुसा और हॉस्टल में वायर पर टंग रहे महिला डॉक्टर के अर्डर गारमेंट चोरी करके ले गया.

सीसीटीवी फुटेज में चोर अंडर गारमेंट को अपनी पॉकेट में रखता हुआ नजर आ रहा है. हॉस्टल में इससे पहले भी चोरी की घटनाएं सामने आई है. हॉस्टल में सुरक्षा गार्ड की ड्यूटी रहती है. घटना के समय सुरक्षा गार्ड दूसरे गेट पर गया हुआ था. इस दौरान ही यह घटनाक्रम हुआ है. 

Advertisement

यह भी पढ़ें- 

राजस्थान में हवाला के 7 करोड़ रुपए जब्त, दिल्ली से गुजरात भेजा जा रहा था, गिनती के लिए लाई गई मशीन

कंटेनर में प्राइवेट चैंबर बना पंजाब से गुजरात भेजी जा रही थी 15 लाख की शराब, सीकर में जब्त, एक गिरफ्तार

Advertisement