विज्ञापन

Rajasthan: 12 साल के मासूम को आरोपियों ने मेले में नचाया निर्वस्त्र, 'मैं चोर हूं' बोलने पर किया मजबूर

kota Viral Video: कोटा में एक बच्चे का निर्वस्त्र कर डांस करवाने का वीडियो सामने आया है. जिसपर पुलिस ने एक्शन लेते हुए सभी आरोपियों गिरफ्तार कर लिया है.

Rajasthan: 12 साल के मासूम को आरोपियों ने मेले में नचाया निर्वस्त्र, 'मैं चोर हूं' बोलने पर किया मजबूर
kota Viral Video

Kota News: राजस्थान के कोटा में एक बच्चे को निर्वस्त्र कर नचाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें एक बच्चा बिना कपड़ों के नाच रहा है और मेले में रो रहा है. इस वीडियो के वायरल होने के बाद कोटा पुलिस (Kota police) ने इसकी जांच की. साथ ही एक्शन लेते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.

 महावीर नगर इलाके का है वीडियो

पुलिस की जांच में पता चला है कि यह वीडियो कोटा (Kota)के महावीर नगर इलाके में आयोजित एक मेले का है,  जहां वीडियो में दिख रहे आरोपी मेले में डीजे चला रहे थे. इन युवकों ने मेला घूमने आए एक लड़के पर चोरी का आरोप लगाया, उसे पकड़ लिया, उसकी पिटाई की और बिना कपड़ों के डांस करवाया. पुलिस ने वीडियो के आधार पर इन 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.इसके साथ ही पुलिस मामले में आरोपियों से आगे की पूछताछ कर रही है.

  12 साल के बच्चे के साथ मारपीट कर दुकानों पर घुमाया

पुलिस ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि वायरल वीडियो (Viral Video) में सभी 6 आरोपी एक 12 साल के बच्चे की पिटाई करते और उसे दुकान में नचाते नजर आ रहे हैं. उनकी हरकत से बच्चा काफी डरा हुआ नजर आ रहा है. वह आरोपियों के डर से चीख भी रहा है. वीडियो में आगे दिखाया गया है कि आरोपी बच्चे को चोर भी कह रहे हैं. वे उससे 'मैं चोर हूं' कहने पर भी मजबूर कर रहे हैं. कोटा पुलिस के संज्ञान में मामला आते ही पीड़ित परिवार की शिकायत के बाद उन्होंने कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरके पुरम थाना पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है.

यह भी पढ़ें: Rajasthan: जयपुर पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा, एयरपोर्ट पर अनोखे अंदाज में हुआ जोरदार स्वागत

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: महिला बनकर हाईवे पर खड़ा रहता पुरुष, टॉर्च मारकर गाड़ी रुकवाता, फिर झाड़ियों में ले जाकर...
Rajasthan: 12 साल के मासूम को आरोपियों ने मेले में नचाया निर्वस्त्र, 'मैं चोर हूं' बोलने पर किया मजबूर
In a Hotel Lakend in Udaipur a waiter killed a chef by stabbing him repeatedly in the chest
Next Article
उदयपुर के 5 सितारा होटल में वेटर ने शेफ को उतारा मौत के घाट, सीने में चाकू से ताबड़तोड़ किया वार
Close