विज्ञापन

Rajasthan: जयपुर पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा, एयरपोर्ट पर अनोखे अंदाज में हुआ जोरदार स्वागत

CM Bhajanlal Sharma: जयपुर लौटने पर सीएम भजनलाल का जयपुर एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुलदस्ते देकर जोरदार स्वागत किया. एयरपोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे.

Rajasthan: जयपुर पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा, एयरपोर्ट पर अनोखे अंदाज में हुआ जोरदार स्वागत
CM Bhajan Lal Sharma

 Rajasthan News:राजस्थान के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा जापान और दक्षिण कोरिया ( South Korea) की 6 दिवसीय विदेश यात्रा के बाद शनिवार सुबह भारत लौट आए. इसके बाद जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. राजधानी जयपुर आने से पहले उनका विमान नई दिल्ली एयरपोर्ट (IGI Airport) पर उतरा, जहां उनका स्वागत किया गया.

राजस्थान की छवि पूरी दुनिया में काफी मजबूत - सीएम भजनलाल

जयपुर लौटने पर सीएम भजनलाल का जयपुर एयरपोर्ट पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुलदस्ते देकर जोरदार स्वागत किया. एयरपोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. सीएम ने कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उनका आभार भी जताया. उन्होंने कहा कि जिस उत्साह और उमंग के साथ आपने मेरा स्वागत किया है, उससे हमें ताकत मिलती है.इसी उत्साह और उमंग के कारण राजस्थान की छवि पूरी दुनिया में काफी मजबूत हुई है. जिस भावना के साथ आपने हमारी सरकार चुनी है, मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हम उसी भावना के साथ प्रदेश के विकास के लिए काम करेंगे। एयरपोर्ट के बाद वे भाजपा मुख्यालय जाएंगे जहां उनके स्वागत के लिए कार्यक्रम रखा गया है.

राजस्थान में निवेश कर सकती  हैं ये कंपनियां

जापान से पहले, राजस्थान के सीएम एक उच्च स्तरीय प्रतिनिधिमंडल के साथ दक्षिण कोरिया की दो दिवसीय यात्रा पर थे. कई दक्षिण कोरियाई कंपनियों ने राजस्थान में अवसर तलाशने और राज्य में अपना कारोबार बढ़ाने में रुचि व्यक्त की. इसमें सैमसंग हेल्थकेयर, एलएक्स इंटरनेशनल, ओरियन कॉर्पोरेशन और ह्योसंग कॉर्पोरेशन के साथ-साथ कोरियाई स्टोन एसोसिएशन सहित कई प्रमुख दक्षिण कोरियाई कंपनियां शामिल हैं. 

दिसंबर में होगा राइजिंग राजस्थान समिट

सीएम शर्मा के नेतृत्व वाली राजस्थान सरकार 9-11 दिसंबर को राजधानी जयपुर में 'राइजिंग राजस्थान' वैश्विक निवेश शिखर सम्मेलन 2024 की मेजबानी करेगी. तीन दिवसीय मेगा शिखर सम्मेलन, जिसका उद्देश्य राज्य में वैश्विक निवेश, नवाचार और भागीदारी को आकर्षित करना और सुविधाजनक बनाना है, उद्योग और वाणिज्य विभाग, निवेश संवर्धन ब्यूरो (बीआईपी) और रीको के सहयोग से आयोजित किया जाता है, जिसमें बीआईपी सेवा प्रदान की जाती है. 

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
'बूंदी रेलवे स्टेशन के पास पैसेंजर ट्रेन की भिड़ंत', अधिकारी मौके पर पहुंचे तो NDRF ने बताया ये मॉक ड्रिल
Rajasthan: जयपुर पहुंचे सीएम भजनलाल शर्मा, एयरपोर्ट पर अनोखे अंदाज में हुआ जोरदार स्वागत
Congress appointed former Rajasthan CM Ashok Gehlot as senior observer for Haryana Assembly Elections
Next Article
राजस्थान के पूर्व सीएम अशोक गहलोत को कांग्रेस ने सौंपी नई जिम्मेदारी, अब इस अहम रोल में आएंगे नजर
Close