विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 04, 2023

कोटा: आत्महत्या की कोशिश करने वाली छात्रा ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, दो दिनों से चल रहा था इलाज

परिवार के लोगों का कहना है कि छात्रा अपनी पढाई को लेकर काफ़ी चिंतित और उदास रहती थी. पुलिस का ने कहा कि छात्रा के कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है.

Read Time: 2 min
कोटा: आत्महत्या की कोशिश करने वाली छात्रा ने इलाज के दौरान तोड़ा दम, दो दिनों से चल रहा था इलाज
प्रतीकात्मक फोटो
KOTA:

कोटा में आत्महत्याओं का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा. दो दिन पहले आत्महत्या का प्रयास करने वाली 22 साल की युवती की आज बुधवार को इलाज के दौरान मौत हो गई. युवती यहां मानविकी में स्नातक की पढ़ाई कर रही थी. पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी. सहायक उप निरीक्षक ईश्वर सिंह ने बताया कि सजनी सैनी की मंगलवार रात को कोटा के एमबीएस अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई.

उन्होंने बताया कि,रेलवे कॉलोनी थाना इलाके के अंतर्गत पार्वती कॉलोनी की निवासी छात्रा के शव को बुधवार सुबह उसके परिजनों को सौंप दिया गया और दंड प्रक्रिया संहिता की धारा 174 के तहत अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज किया गया है.

पुलिस के मुताबिक, सैनी ने रविवार शाम को अपने कमरे के पंखे से लटककर कथित रूप से आत्महत्या का प्रयास किया था.उन्होंने बताया कि छात्रा के परिवार के सदस्यों ने उसकी सांस चलती हुई पाई और उसे तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस के मुताबिक, उसका दो दिनों से यहां उपचार किया जा रहा था.

पुलिस के मुताबिक, सैनी के परिवार का कहना है कि वह अपनी पढ़ाई को लेकर हताश थी और उनसे बहुत कम बात किया करती थी. पुलिस ने बताया कि सैनी के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं बरामद हुआ है और आत्महत्या के वास्तविक कारणों का अभी पता नहीं चला है.

ये भी पढ़ें - Suicide Prevention Day: 'बच्चों से बात करें, उन पर अपने सपने पूरे करने का दबाव न डालें'

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close