विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Oct 28, 2023

राजस्थान: चॉकलेट खिलाने के बहाने ढ़ाई साल की मासूम के साथ मजदूर ने किया रेप 

ढ़ाई साल की एक मासूम बच्ची के साथ एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने टॉफी एवं चॉकलेट खिलाने के बहाने दुष्कर्म की वारदात को अंज़ाम दे दिया. बिहार मूल का दुष्कर्म आरोपी पीड़िता के पिता के साथ एक कॉटन फैक्ट्री में काम करता है.

Read Time: 3 min
राजस्थान: चॉकलेट खिलाने के बहाने ढ़ाई साल की मासूम के साथ मजदूर ने किया रेप 
(प्रतीकात्मक तस्वीर)
हनुमानगढ़:

Hanumangarh News: राजस्थान में हनुमानगढ़ जिले के पीलीबंगा कस्बे से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. जहां ढ़ाई साल की एक मासूम बच्ची के साथ एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति ने टॉफी एवं चॉकलेट खिलाने के बहाने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया. मुकदमे की जांच कर रही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीलम चौधरी ने बताया कि पीड़िता के परिजनों ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है. 

चॉकलेट खिलाने के बहाने ले गया बच्ची

25 अक्टूबर को सुबह लगभग साढ़े 8 बजे कॉटन फैक्ट्री परिसर में आरोपी उनकी ढ़ाई साल की बेटी को टॉफी चॉकलेट के बहाने बहला फुसला कर ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया. जिस पर पॉक्सो, बलात्कार, एससी एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर लिया गया. मामले में पीलीबंगा पुलिस ने त्वरित कार्रवाही करते हुए आरोपी को राउंड अप कर लिया है. मामले में आगे अनुसंधान जारी है. जानकारी के अनुसार सूरतगढ़ हनुमानगढ़ रोड पर एक कॉटन फैक्ट्री में काम करने वाले एक मजदूर की ढ़ाई साल की बेटी से फैक्ट्री के ही एक कार्मिक पर दुष्कर्म करने का आरोप लगा है. 

फैक्ट्री में मजदूरी करता था आरोपी

पीड़ित बच्ची का पिता फैक्ट्री में मजदूरी करता था और परिवार सहित फैक्ट्री में ही निवास भी करता था. बिहार मूल का दुष्कर्म आरोपी भी इसी कॉटन फैक्ट्री में काम करता है, आरोपी ने पीड़ित बच्ची को टॉफी एवं चॉकलेट खिलाने के बहाने बहला फुसला कर अपने साथ ले गया और दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दे दिया. जिसकी सूचना पीलीबंगा पुलिस को दी गई. जिस पर पुलिस ने पीड़िता के परिजनों से प्राप्त बयान के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया. मामले की जांच अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक नीलम चौधरी कर रही है. मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाही करते हुए आरोपी को राउंड अप भी कर लिया है. पीलीबंगा पुलिस मेडिकल बोर्ड से पीड़िता का मेडिकल मुआयना करवाएगी.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close