विज्ञापन

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य से जेल प्रहरी का निकला कनेक्शन, जेल में पहुंचाता था मोबाइल और सिम 

Ajmer High Security Prison: मुख्य जेल प्रहरी वीरपाल सिंह ही अजमेर की हाई सिक्योरिटी जेल में बंद हार्डकोर बदमाशों को मोबाइल सिम दिया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य से जेल प्रहरी का निकला कनेक्शन, जेल में पहुंचाता था मोबाइल और सिम 
पुलिस ने जेल प्रहरी को गिरफ्तार कर लिया.

Ajmer High Security Prison: मुख्य जेल प्रहरी वीरपाल सिंह के पास 250 हार्डकोर बदमाशों की देखरेख की जिम्मेदारी थी. उसी ने हार्डकोर बदमाशों को मोबाइल सिम देकर अन्य अपराधियों से संपर्क कराने में मदद कराई थी. जांच अधिकारी सीओ रूद्रप्रकाश ने बुधवार (25 सितंबर) रात मुख्य जेल प्रहरी वीरपाल को गिरफ्तार कर लिया. वीरपाल किशनगढ़ का रहने वाला है.    

27 जून को अजमेर जेल में मिला था मोबाइल सिम  

सीओ नॉर्थ रूद्रप्रकाश ने बताया, "27 जून 2024 को हाई सिक्योरिटी जेल के अधीक्षक पारस जांगिड़ ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दी थी. जेल में बंद विक्रम गुर्जर और उसके साथी रोशन जाट के बैरक में मोबाइल मिला. दोनों राजू ठेहट की हत्या के आरोप में जेल में बंद हैं. विक्रम गुर्जर और रोशन जाट लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं."    

कालूराम से जेल प्रहरी ने लिया था सिम 

तत्कालीन आईजी लता मनोज कुमार ने जांच के आदेश दिए थे. जांच में पता चला की मोबाइल से मिला सिम किसी कालूराम के नाम से है. कालूराम को पुलिस को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने बताया कि हाई सिक्योरिटी जेल के मुख्य जेल प्रहरी वीरपाल ने उससे सिम ली थी. 

मुख्य जेल प्रहरी से हो रही पूछताछ 

मुख्य जेल प्रहरी वीरपाल सिंह से पुलिस पूछताछ कर रही है. मोबाइल सिम से हार्डकोर बदमाश विक्रम गुर्जर और रोशन जाट किन-किन अपराधियों से बात कर रहे थे. इसकी जांच की जाएगी. मुख्य जेल प्रहरी वीरपाल सिंह को कोर्ट में पेश करके चालान किया जाएगा. 

जेल में 200 से ज्यादा हार्डकोर बदमाश बंद हैं 

हाई सिक्योरिटी जेल में 200 से अधिक हार्डकोर बदमाश बंद हैं. उदयपुर के कन्हैयाला हत्याकांड के आरोपी, आंनदपाल गैंग से जुड़े सदस्य और राजू ठेहट हत्याकांड से जुड़े कुख्यात अपराधी बंद हैं. लॉरेंस बिश्नोई गैंग से जुड़े सदस्य भी इसी हाई सिक्योरिटी जेल में बंद हैं. 

यह भी पढ़ें: दिसंबर में होगी सचिन पायलट की बड़ी 'परीक्षा'! राजस्थान के सियासी आसमान में उड़ान भरने का मौका

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Rajasthan: सड़क का अता-पता नहीं और पिलानी MLA ने कर दिया उद्घाटन, बाद में बोले- कभी तो बन ही जायेगी 
लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य से जेल प्रहरी का निकला कनेक्शन, जेल में पहुंचाता था मोबाइल और सिम 
Panchas boycotted former soldier family from Dehru village, Victims approached Nagaur DM and SP to ask for help
Next Article
गांव की अंदरूनी लड़ाई, फौजी के परिवार पर शामत आई, गवाही देने वाले 2 युवकों का भी हुक्का-पानी बंद
Close