लॉरेंस-रोहित गोदारा गैंग ने कनाडा में सिंगर AP Dhillon के घर पर की फायरिंग, कहा- औकात में रहो, वरना मारे जाओगे

मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के कनाडा स्थित वैंकूवर में उनके घर के बाहर फायरिंग की गई है. फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस-रोहित गोदारा गैंग ने ली है.

Advertisement
Read Time: 3 mins

AP Dhillon House Firing: लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग द्वारा लगातार बॉलीवुड एक्टर सलमान खान को धमकी दी जा रही है. वहीं कुछ महीने पहले मुंबई में सलमान खान के घर के बार फायरिंग की गई थी. वहीं अब मशहूर पंजाबी सिंगर एपी ढिल्लों के कनाडा स्थित वैंकूवर में उनके घर के बाहर फायरिंग की गई है. वहीं इस फायरिंग के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक शख्स घर के बाहर फायरिंग करते दिख रहा है. अब एजेंसी इस मामले की जांच कर रही है. लेकिन इस वीडियो की आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है.

सलमान खान के साथ एपी ढिल्लों ने किया है काम

सुरक्षा एजेंसी ने इस मामले में किसी की पहचान नहीं कर पाया है. लेकिन इस फायरिंग की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई और रोहित गोदारा गैंग ने ली है. इस वारदात को लेकर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक पोस्ट भी वायरल हो रहा है. इसमें दावा भी किया गया है कि सिंगर के घर के बाहर फायरिंग हुई है. वायरल पोस्ट में ढिल्लों और सलमान खान के गाने का जिक्र भी किया गया है. ऐसे में माना जा रहा है कि फायरिंग की वजह सलमान खान के साथ एपी ढिल्लों का काम करना हो सकता है.

Advertisement
वायरल पोस्ट में लिखा है, ''राम राम जी सारे भाइयों को, 1 सितंबर की रात कनाडा में दो जगह पर फायरिंग हुई है, विक्टोरिया आईलैंड और वुडब्रिज टोरंटो. दोनों की जिम्मेदारी मैं रोहित गोदारा (लॉरेंस बिश्नोई गैंग) लेता हूं. विक्टोरिया आईलैंड वाला ए.पी. ढिल्लों का घर है. जिस अंडरवर्ल्ड लाइफ की तुम लोग कॉपी करते हो. असल में हम वो लाइफ जी रहे हैं. अपनी औकात में रहो नहीं तो मारे जाओगे.''

अप्रैल में हुई थी गैलेक्सी अपार्टमेंट पर फायरिंग

14 अप्रैल 2024 को सलमाना खान के बांद्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमेंट पर रात में फायरिंग की गई थी. इसका भी फुटेज सामने आया था जिसमें दो लोग बाइक सवार पाए गए थे. इस घटना की भी जिम्मेदारी बिश्नोई गैंग ने ली थी. हालांकि 16 अप्रैल को पुलिस ने विक्की गुप्ता और सागर पाल नाम के शख्स को गुजरात से गिरफ्तार किया था.

Advertisement

यह भी पढ़ेंः RPSC के पूर्व सदस्य राईका ने पद पर रहते हुए बेटा-बेटी को परीक्षा से पहले दिया था पेपर, SOG का बड़ा खुला

Advertisement