विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Sep 05, 2023

सीमा और अंजू जैसी एक और प्रेम कहानी, प्रेमी से मिलने बांग्लादेश से राजस्थान पहुंची हबीबा

सीमा हैदर और अंजू की प्रेम कहानी के बीच एक और ऐसी ही कहानी सामने आई है. बांग्लादेश की हबीबा अपने प्रेमी रोशन से मिलने राजस्थान के अनूपगढ़ पहुंची है. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया के माध्यम से हुई.

Read Time: 4 min
सीमा और अंजू जैसी एक और प्रेम कहानी, प्रेमी से मिलने बांग्लादेश से राजस्थान पहुंची हबीबा
राजस्थान का रोशन और बांग्लादेश से आई हबीबा.

प्यार कभी किसी के रोके नहीं रुकता, वह तो पानी के जैसे सारे बंधनों को तोड़कर सारी सीमा लांघते हुए अपनी मंजिल तक पहुंच ही जाता है. बीते कुछ दिनों से पाकिस्तान से आई सीमा हैदर और राजस्थान से पाकिस्तान गई अंजू की सीमा पार वाली प्रेम कहानी सुर्खियों में है. इस बीच मंगलवार को राजस्थान से सीमा पार की एक प्रेम कहानी सामने आई है. हालिया मामला राजस्थान के अनूपगढ़ जिले की रावला मंडी से सामने आया है. यहां बांग्लादेश की एक महिला अपने प्रेमी से मिलने पहुंची है. प्रेमी से मिलने बांग्लादेश से राजस्थान आई महिला की पहचान हबीबा उर्फ हनी के रूप में हुई है. हनी का पास्टपोर्ट भी सामने आई है.

बताया गया कि हनी का प्रेमी रावडा मंडी के गांव 13 DOL का निवासी रोशन है. दोनों की दोस्ती सोशल मीडिया पर हुई, जो बाद में प्यार में तब्दील भी हो गई. हनी अपने प्यार को पाने के लिए बांग्लादेश से रावला मंडी के गांव 13 DOL पहुंच गई.

रोशन के घर पर 2 दिन रहने के बाद किसी व्यक्ति ने इसकी सूचना रावला पुलिस थाने में दे दी. सूचना मिलने पर पुलिस ने हबीबा और रोशन को थाने में बुलाकर पूछताछ शुरू कर दी. पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है. रोशन और हबीबा का प्यार पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है.

ग्रामीणों ने बताया कि रोशन और हबीबा की दोस्ती सोशल मीडिया के Yalla - Group Voice Chat  के जरिए 6 माह पहले हुई. रोशन के परिजनों ने बताया कि हबीबा 3 सितंबर को सुबह बीकानेर पहुंची.

 

कोलकाता से दिल्ली होते हुए बीकानेर पहुंची हबीबा

रोशन भी 3 सितंबर को हबीबा को बीकानेर से लेकर शाम तक गांव 13 DOL पहुंच गया. बताया जा रहा है कि हबीबा बांग्लादेश से कोलकाता फिर दिल्ली होते हुए बीकानेर पहुंची थी. रोशन की मां ने बताया कि रोशन का विवाह लगभग 2 वर्ष पूर्व हुआ था और रोशन का 7 महीने का एक बेटा भी है. रोशन की पत्नी 3 सितंबर को ही सुबह सिरसा में किसी पूजा में शामिल होने के लिए गई हुई थी. 

भारत में ही प्रेमी के साथ रहना चाहती है हबीबा

रोशन की मां और बहन ने बताया कि हबीबा वापस बांग्लादेश नहीं जाना चाहती है, जबकि उसके पास सिर्फ टूरिस्ट वीजा ही है. वह भारत में ही रहना चाहती है. हबीबा ने रोशन के परिजनों को बताया था कि उसके यहां आने से उसके परिवार की काफी बदनामी हो गई है. इसलिए वह वापस अपने देश नहीं जाना चाहती. रोशन की बहनों और उसकी मां ने मीडिया और प्रशासन से अपील की है कि वह हबीबा को यहां नहीं रखना चाहते हैं, इसलिए प्रशासन और सरकार उसे वापस बांग्लादेश नहीं भेजें.

पुलिस ने कहा- टूरिस्ट वीजा और 2000 टका महिला से मिला

रावला थाना अधिकारी रमेश कुमार ने बताया कि महिला के पास टूरिस्ट वीजा मिला है और महिला के पास ₹2000 बांग्लादेशी टका भी मिला है. इस पूरे मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दे दी गई है. आगामी कार्रवाई उनके निर्देशानुसार ही की जाएगी उन्होंने बताया कि पुलिस के द्वारा महिला से लगातार पूछताछ की जा रही है. महिला और रोशन से पूछताछ पूरी होने के बाद ही पूरे मामले का जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

यह भी पढ़ें - भिवाड़ी की अंजू पति और दो बच्चों को छोड़कर 'सहेली' से मिलने के लिए पाकिस्तान के लाहौर पहुंची

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close