विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Jul 23, 2023

भिवाड़ी की अंजू पति और दो बच्चों को छोड़कर 'सहेली' से मिलने के लिए पाकिस्तान के लाहौर पहुंची

अंजू के पति और दो बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान पहुंचने की खबर पाकिस्तानी मीडिया में प्रकाशित होने के बाद भिवाड़ी में हड़कंप मच गया

Read Time: 4 min
भिवाड़ी की अंजू पति और दो बच्चों को छोड़कर 'सहेली' से मिलने के लिए पाकिस्तान के लाहौर पहुंची
अंजू ने फोन करके परिवार को बताया कि वह लाहौर में है.
भिवाड़ी:

जिस तरह पाकिस्तान से सीमा हैदर भारत में अपने प्रेमी के पास आ गई और शादी करके रहने लगी उसी तरह राजस्थान के भिवाड़ी औद्योगिक क्षेत्र में काम करने वाली एक महिला अपने दो बच्चों को छोड़कर लाहौर पहुंच गई. बताया जा रहा है कि सोशल मीडिया प्लेटफार्म फेसबुक के जरिए पाकिस्तान के एक नसरुल्ला नाम के युवक से उसके दोस्ती हुई और वह अपने दो बच्चों और पति को छोड़कर लाहौर पहुंच गई. 

उसने पति को फोन करके सिर्फ इतना ही बताया गया कि वह लाहौर में है और अपनी सहेली से मिलने आई है, तीन-चार दिन में वह वापस भारत आ जाएगी. लेकिन पाकिस्तान के मीडिया में भारत की इस महिला अंजू पत्नी अरविंद के पाकिस्तान पहुंचने की खबर प्रकाशित होने के बाद भिवाड़ी में भी हड़कंप मच गया कि आखिर दो बच्चों की मां बच्चों और पति को छोड़कर पाकिस्तान किस तरह पहुंच गई.

मिली जानकारी के अनुसार मूलतः उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के खरपुरा गांव के निवासी अरविंद की पत्नी अंजू तीन दिन पहले लाहौर पहुंच गई. आज बच्चों से जब वीडियो कॉल पर बात की कि वह अपनी सहेली से मिलने के लिए लाहौर पहुंची है, तब इसके पति और परिवार को पता चला. 

अंजू का परिवार क्रिश्चियन परिवार है और टपूकड़ा के टेरा ईजीलेस सोसाइटी में रहता है. वैसे तो अरविंद 2005 से भिवाड़ी में जॉब कर रहा है और इसकी शादी वर्ष 2007 में मध्य प्रदेश के गुना जिले की निवासी अंजू से हुई थी. अंजू भी भिवाड़ी के टपूकड़ा में  एक कंपनी में जॉब करती है. 

उसके पति अरविंद ने बताया कि मुझे सिर्फ इतना पता चला है कि वह अपनी सहेली से मिलने के लिए लाहौर गई है. जब उससे पूछा गया कि पाकिस्तान में नसरुल्ला नाम के व्यक्ति से मिलने गई है तो उन्होंने कहा कि मुझे इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है. उन्होंने इस बात से भी इंकार किया कि वह पबजी खेलती है. अंजू ने पूर्व में ही पासपोर्ट बनवा लिया था. पासपोर्ट उसके पुराने पते से बना हुआ है. उसका परिवार दो साल से इस सोसाइटी में रह रहा है. 

अरविंद को अंजू के लाहौर जाने की कोई भनक नहीं लगी और ना ही इस बात का घर में कोई जिक्र किया गया. उन्होंने बताया कि इससे पहले वह कभी घर से बाहर नहीं गई थी. एक बार फरीदाबाद में अपने रिश्तेदार से मिलने गई थी. लेकिन अब जब सुना है कि वह पाकिस्तान में है तो अब इस संबंध में मैं क्या कह सकता हूं. लेकिन मैं उम्मीद करता हूं कि वह जल्दी आ जाएगी. उसने बताया है कि तीन-चार दिन में भारत आ जाएगी. 

अरविंद की 15 साल की बेटी और 5 साल का बेटा है. बड़ी बात यह है कि अंजू ने पाकिस्तान जाने के लिए एक नया सिम खरीदा था जिसका नंबर भी उसने अपने पति को नहीं दिया. इस सूचना के बाद स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और पूछताछ कर रही है. आखिर उसका वीजा किसने तैयार कराया और वहां सोशल मीडिया के जरिए किससे उसकी दोस्ती हुई. अब इस बात का पता लगाया जा रहा है.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close