विज्ञापन

Robbery Live Video: 'मारो-मारो, कोई पुलिस बुलाओ..', भिवाड़ी की ज्वेलरी शॉप में डकैती, बाहर खड़े होकर REEL बनाते रहे लोग

राजस्थान के खैरथल-तिजारा जिले का भिवाड़ी शहर बीते 3 दिनों से चर्चाओं में है. 22 अगस्त को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने यहां से अल कायदा के 6 संदिग्ध आतंकियों को गिरफ्तार किया था. इसके अगले दिन सेंट्रल मार्केट में स्थित एक ज्वेलरी शॉप में डकैती को अंजाम दिया गया, जिसमें शोरूम मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी गई.

Robbery Live Video: 'मारो-मारो, कोई पुलिस बुलाओ..', भिवाड़ी की ज्वेलरी शॉप में डकैती, बाहर खड़े होकर REEL बनाते रहे लोग
मदद करने के बजाय बाहर खड़े होकर रील बनाते रहे लोग.

Rajasthan News: राजस्थान के भिवाड़ी शहर में शुक्रवार रात कमलेश ज्वेलर्स की दुकान में हुई डकैती का एक लाइव वीडियो सामने आया है, जो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में 5 नाकाबपोश बदमाशों को ज्वेलरी शॉप में डकैती करते साफ तौर पर देखा जा सकता है. वीडियो बनाते वक्त ये युवक एक दूसरे से पुलिस को फोन करके बुलाने की बात कर रहे हैं. लेकिन तभी मारपीट करते हुए बदमाश दुकान से बाहर आते हैं, जिसे देखकर ये युवक मारो-मारो चिल्लाने लगते हैं. इसके बाद बदमाश शोरूम मालिक व गार्ड को गोली मार देते हैं और फिर अपनी कार में बैठकर वहां से फरार हो जाते हैं.

मदद करने के बजाय रील बनाते रहे

इस वीडियो को देखकर सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों इस वारदात को कमजोर कानून व्यवस्था से जोड़कर पेश कर रहे हैं. जबकि कुछ लोग इन युवकों की सोच पर सवाल उठा रहे हैं, जो मदद करने की बजाय ज्वेलरी शॉप के बाहर खड़े होकर रील बना रहे हैं. वहीं कुछ लोग पुलिस के आने में देरी पर सवालिया निशान खड़ा कर रहे हैं. लोगों का कहना है कि अगर ये युवक रील बनाने की बजाय दुकान के अंदर मदद करने पहुंच जाते तो शायद बदमाश पकड़े जाते.

लाल शर्ट पहने युवक ने दिखाई बहादुरी

दुकान के बाहर लगे एक सीसीटीवी कैमरे का भी एक फुटेज सामने आया है, जिसमें लाल रंग की शर्ट पहने एक युवक को दुकान में मदद के लिए दाखिल होते देखा जा सकता है. इसके बाद वो शोरूम मालिक व गार्ड के साथ मिलकर बदमाशों पर हमला कर देता है. इसके बाद बदमाशों को वहां से जान बचाकर वहां से भागने लगते हैं. सभी मिलकर उन्हें पकड़ने की बहुत कोशिश करते हैं. मगर बदमाश दो लोगों को गोली मारकर वहां से फरार हो जाते हैं. इस घटना में दुकान मालिक की मौत हो जाती है. जबकि गार्ड का अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं तीन अन्य लोगों को मामूली चोटें लगी हैं.

गिरफ्तारी के लिए SP ने बनाई टीम

बाजार में मौजूद कुछ लोगों ने बताया कि, शाम करीब 7:30 बजे कमलेश ज्वेलर्स की दुकान पर 5 बदमाश एक स्विफ्ट गाड़ी में सवार होकर आए. कार से उतरते ही एक ने गार्ड पर डंडे से वार किया और उसकी बंदूक छीन ली. इसके बाद वो उसे अंदर ले गया. यहां सभी बदमाशों ने बंदूक के बट और डंडे से मारपीट की और गहने लूटने लगे. जब दुकानदारों ने विरोध करना शुरू किया तो वो उन्हें गोली मारकर वहां से फरार हो गए. भिवाड़ी की एसपी ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम बनाई गई है और सीसीटीवी फुटेज खंगाल जा रहे हैं. प्रथम दृष्टा ऐसा महसूस होता है कि यह डकैती करने आए थे जिसमें सफल हो गए.

ये भी पढ़ें:- सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे युवाओं को बड़ा तोहफा, अब 45 दिन में मिलेगी ज्वाइनिंग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
राजस्थान में UTB GNM भर्ती निरस्त करने की कार्रवाई पर रोक, हाई कोर्ट ने सरकार से मांगा जवाब
Robbery Live Video: 'मारो-मारो, कोई पुलिस बुलाओ..', भिवाड़ी की ज्वेलरी शॉप में डकैती, बाहर खड़े होकर REEL बनाते रहे लोग
'India is growing rapidly towards self-reliance in defense sector' said Defense Minister Rajnath Singh in Jodhpur.
Next Article
'दुनिया के विकट हालात में भारत का लक्ष्य एक दूसरे का हाथ पकड़कर साथ चलना है' जोधपुर में बोले रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह
Close