विज्ञापन
Story ProgressBack

Lok Sabha Elections: EVM स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेस ने लगवाई LED स्क्रीन, अंदर जाने वाले पर रखी जा रही नजर

Rajsamand Lok Sabha Seat: राजसमंद सीट पर वोटिंग के बाद ईवीएम स्ट्रॉग रूम के बाहर कांग्रेस की मांग पर एलई़डी स्क्रीन लगाई है. इससे स्ट्रांग रूम में आने-जाने वाले हर व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है. 

Read Time: 2 mins
Lok Sabha Elections: EVM स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेस ने लगवाई LED स्क्रीन, अंदर जाने वाले पर रखी जा रही नजर
ईवीएम स्ट्रांग रूम

Lok Sabha Elections: राजस्थान में लोकसभा चुनाव के लिए दूसरे चरण में मतदान की प्रक्रिया शांतिपू्र्ण तरीके से संपन्न हो गई. दूसरे चरण में राजस्थान में 59.75 प्रतिशत मतदान हुआ. चुनाव के बाद ईवीएम को कड़ी सुरक्षा में रखवा दिया गया. वहीं, राज्य की राजसमंद सीट पर वोटिंग के बाद ईवीएम स्ट्रॉग रूम के बाहर कांग्रेस की मांग पर एलई़डी स्क्रीन लगाई है.

आने-जाने वालों पर नजर

इससे स्ट्रांग रूम में आने-जाने वाले हर व्यक्ति पर नजर रखी जा रही है. बता दें कि बालकृष्ण स्टेडियम में ईवीएम स्ट्रॉग रूम बनाया गया है. राजसमंद कलक्टर और एसपी सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लेने के लिए आज अचानक बालकृष्ण स्टेडियम पहुंचे. खास बात है कि ईवीएम की चार स्तरों में सुरक्षा की जा रही है.

उधर नजर रखने के लिए कांग्रेस पार्टी की मांग पर स्ट्रांग रूम के गेट के बाहर और स्टेडियम ते अंदर एलईडी स्क्रीन लगाई गई है. इस एलईडी स्क्रीन में स्ट्रॉग रूम में रखी ईवीएम मशीन व अंदर आने जाने वाला हर व्यक्ति साफ दिखाई दे रहा है. कांग्रेस प्रत्याशी दामोदर गुर्जर के समर्थक यशपाल गुर्जर से बात की गई तो उन्होंने बताया कि हमें सब पर विश्ववास है, लेकिन हमारी जानकारी में सभी चीजे रहें, इसलिए यह एलईडी लगाई गई है.

एलईडी स्क्रीन पर कलेक्टर ने दी जानकारी

वहीं कांग्रेस द्वारा लगाई गई एलईडी को लेकर कलक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि प्रत्याशी चाहे तो स्ट्रॉग रूम की व्यवस्था पर नजर रख सकता है. इसको लेकर कांग्रेस प्रत्याशी ने जिला प्रशासन से अनुमति मांगी थी. बता दें कि राजस्थान की राजसमंद सीट से भाजपा ने महिला कुमारी को मैदान में उतारा था तो दामोदर गुर्जर ने कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ा.

यह भी पढे़ं- कांग्रेस MLA गणेश को कारण बताओ नोटिस, लोकेश शर्मा ने अशोक गहलोत को ही पार्टी से निकालने की कर दी मांग

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
पंजाब पुलिस की राजस्थान में दबिश, लॉरेंस गैंग का गुर्गा भूपेंद्र सिंह खरवा गिरफ्तार
Lok Sabha Elections: EVM स्ट्रांग रूम के बाहर कांग्रेस ने लगवाई LED स्क्रीन, अंदर जाने वाले पर रखी जा रही नजर
Rajasthan politics On 24th death anniversary of Rajesh pilot in Dausa Sachin Pilot targeted BJP said this mandate is fragmented
Next Article
Rajasthan Politics: सचिन पायलट ने बीजेपी पर साधा निशाना, NDA गठबंधन को लेकर कह दी ये बात
Close
;