विज्ञापन
Story ProgressBack

Rajasthan Politics: सीपी जोशी की नामांकन रैली में उमड़ा जनसैलाब, मंच से BJP प्रदेशाध्यक्ष बोले- 'मैं चुनौती देता हूं कि...'

CP Joshi Nomination: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी की नामांकन रैली से पहले मंच पर बोलते हुए डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने मेवाड़ की माताओं-बहनों को एक काम सौंपा हैं.

Read Time: 3 min
Rajasthan Politics: सीपी जोशी की नामांकन रैली में उमड़ा जनसैलाब, मंच से BJP प्रदेशाध्यक्ष बोले- 'मैं चुनौती देता हूं कि...'
सीपी जोशी.

Rajasthan News: राजस्थान भाजपा अध्यक्ष एवं चित्तौड़गढ़ लोकसभा सीट से प्रत्याशी सीपी जोशी (CP Joshi) आज नामांकन करने वाले हैं. इससे पूर्व चित्तौड़गढ़ में विशाल रैली का आयोजन किया गया है, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा (Bhajan Lal Sharma), डिप्टी सीएम दिया कुमारी (Diya Kumari) और उप मुख्यमंत्री प्रेमचंद बैरवा (Prem Chand Bairwa) समेत कई मंत्रीगण शामिल हुए हैं. रैली की शुरुआत से पहले मंत्रियों ने मंच से जनता को संबोधित किया है.

दिया कुमारी ने महिलाओं को सौंपा काम

इस दौरान दिया कुमारी ने कहा, 'चित्तौड़गढ़ में आज सीपी जोशी की नामांकन सभा में जनसैलाब उमड़ा है. आज ये नजारा देख सबकुछ साफ नजर आ रहा है. मेवाड़ की जनता ने मन बना लिया है. भाजपा की जीत निश्चित है. मुझे पूरी उम्मीद है कि पिछली बार 5 लाख वोटों से सीपी जोशी को चुनाव जीताने वाली जनता इस बार 7 लाख वोटों से बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष को जीताएगी. मैं आज एक काम चित्तौड़गढ़ की माताओं-बहनों को सौंपने जा रही हूं. मेवाड़ की सभी माताएं बहने एक-एक घर से वोट निकालने का काम करेंगीं. अगर वो ठान लें कि वोट भाजपा को देना है तो कोई ताकत नहीं है जो उन्हें ऐसा करने से रोक पाएगी.'

सीपी जोशी ने मंच से दी चुनौती 

इसके बाद सीपी जोशी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि एक तरफ वो लोग हैं जिन्होंने सनातन को गाली दी, राम मंदिर का निर्माण होने से रोका. जबकि दूसरी और बीजेपी है जिसने भव्य राम मंदिर बनवाया और कश्मीर से धारा 370 भी हटाई. इस देश में अगर किसी ने राजनेताओं को बदलने का काम किया है तो एक नरेंद्र मोदी ने किया है. आज तक कई ऐसी योजनाएं हैं जो लंबे समय से मांग के बाद भी पूरी नहीं हो पाई हैं. आखिरी इसका क्या कारण है? मैं विश्वास दिलाता हूं कि जिस तरह 100 दिनों के अंदर बीजेपी ने अपने वादे पूरे किए हैं, उसी तरह पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल में डबल इंजन की सरकार फिर से करेगी. मैं आज मंच से विपक्षी नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि मैदान में आ जाएं. जनता जवाब देगी.

'अब 100 के 100 रुपये जनता तक पहुंचते हैं'

प्रदेश के मुख्यमंत्री भजन लाल शर्मा ने मंच से बोलते हुए कांग्रेस नेताओं के उस बयान को दोहराया जिसमें कहा गया था कि दिल्ली से 100 रुपये भेजे जाते हैं, लेकिन जनता तक सिर्फ 20 रुपये ही पहुंच पाते हैं. सीएम ने कहा कि अब पीएम मोदी जब 100 रुपये भेजते हैं तो वो पूरे 100 रुपये जनता तक पहुंचते हैं.

Rajasthan.NDTV.in पर राजस्थान की ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें. देश और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं. इसके अलावा, मनोरंजन की दुनिया हो, या क्रिकेट का खुमार, लाइफ़स्टाइल टिप्स हों, या अनोखी-अनूठी ऑफ़बीट ख़बरें, सब मिलेगा यहां-ढेरों फोटो स्टोरी और वीडियो के साथ.

फॉलो करे:
switch_to_dlm
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Close